A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा के अरेस्ट होने का वीडियो हुआ वायरल, ट्विटर पर #AsliSonaArrested कर रहा है ट्रेंड

सोनाक्षी सिन्हा के अरेस्ट होने का वीडियो हुआ वायरल, ट्विटर पर #AsliSonaArrested कर रहा है ट्रेंड

सोनाक्षी सिन्हा अरेस्ट हो गई हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही #AsliSonaArrested ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

Sonakshi Sinha- India TV Hindi Sonakshi Sinha

एक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद ट्विटर पर मंगलवार को #AsliSonaArrested ट्रेंड करने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के हाथ में हथकड़ी लगी हुई है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आप मुझे ऐसे गिरफ्तार नहीं कर सकते। क्या आप जानते हैं, मैं कौन हूं? मैंने कुछ नहीं किया है। आप ऐसे कैसे मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं?"

हालांकि दस सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में सोनाक्षी का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है, उसमें उनके हाथों में लगी हथकड़ी अधिक दिखाई दे रही है। लेकिन वीडियो में आवाज उनकी ही लग रही है। 

वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री के प्रशंसक दुविधा में पड़ गए हैं। सभी सोशल मीडिया पर यह तलाश करने लग गए हैं कि आखिर चल क्या रहा है। वीडियो असली है या नकली है, क्या सच में अभिनेत्री किसी प्रकार की परेशानी में हैं और उन्हें मदद चाहिए। 

हालांकि, सोनाक्षी ने इस संबंध में अभी तक कुछ नहीं कहा है और ट्विटर पर 'हैशटैगअसलीसोनाअरेस्टेड' ट्रेंड कर रहा है। 

अभिनेत्री की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' हाल ही में रिलीज हुई है। आजकल वह अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में व्यस्थ हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

Also Read:

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान कर रहे हैं 20 किलो वजन कम, ये डाइट प्लान कर रहे हैं फॉलो

सुहाना खान और शनाया कपूर की थ्रोबैक तस्वीर आई सामने, अनन्या पांडे ने किया ये क्यूट कमेंट

Latest Bollywood News