A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्विमिंग पूल में इस हॉट अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखिए वीडियो

स्विमिंग पूल में इस हॉट अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखिए वीडियो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान स्विमिंग पूल में हॉट अवतार में नजर आईं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया और दूसरे तरह के प्लेटफॉर्म पर सुहाना के काम और हॉट एंड ग्लैमरस लुक वाले फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है।

<p>suhana khan</p>- India TV Hindi suhana khan

नई दिल्ली: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान स्विमिंग पूल में हॉट अवतार में नजर आईं। आप कुछ और सोचे इससे पहले आपको बता दें कि सुहाना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है इस वीडियो में सुहाना एक कुत्ते के बच्चे को किस करते नजर आ रही हैं। जहां तक इस वीडियो की बात करें तो यह वीडियो बहुत ही क्यूट है। आपको बता दें कि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया और दूसरे तरह के प्लेटफॉर्म पर सुहाना के काम और हॉट एंड ग्लैमरस लुक वाले फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है।

सुहाना खान की यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया है ''चीलिंग विद फ्रेंड्स''।'दूसरे स्टार किड की तरह सुहाना भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है।

सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में तो डेब्यू नहीं किया लेकिन ग्लैमरस और ग्लैमरल वर्ल्ड में वह अपनी कदम रख चुकी है। सिर्फ इतना ही नहीं सुहाना ने वोग इंडिया मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट भी करवाया था। सुहाना अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ हॉट और सेक्सी कपड़ों और शानदार लाइफस्टाइल कि वजह से भी आए दिन सुर्खियों में रहती है।

Latest Bollywood News