A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्या बालन ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, कही ये बात

विद्या बालन ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के लिए हो रही बातों पर विद्या बालन ने रिएक्ट किया है।

rhea chakraborty and vidya alan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY/BALANVIDYA रिया चक्रवर्ती और विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन ने मंगलवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के लिए हो रही ''घटिया बातों'' से उनका दिल टूट जाता है। साथ ही कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि त्रासदी ''मीडिया सर्कस'' में बदल गई है।

अभिनेता राजपूत को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे के गलत इस्तेमाल को लेकर सीबीआई रिया और उसके परिवार वालों के खिलाफ जांच कर रही है। सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और इस मामले की मीडिया में हो रही कवरेज को लेकर कई लोग सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं। 

दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने रिया को कथित तौर पर घेरे जाने को लेकर मीडिया पर निशाना साधा था। मांचू की टिप्पणी के बाद प्रतिक्रिया देते हुए बालन ने ट्वीट किया, '' यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे प्यारे युवा सितारे सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत मीडिया सर्कस बन गया है। महिला होने के नाते, रिया के खिलाफ होने वाली घटिया बातों से मेरा दिल टूट जाता है। आइए एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के लिए कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें।'

लक्ष्मी मांचू के ट्वीट पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा- मैं सुशांत को व्यक्तिगत स्तर पर नहीं जानती और न ही मैं रिया को जानती हूं, लेकिन जो मैं जानती हूं, वह केवल यह समझने के लिए एक इंसान होने के लिए लेता है कि किसी को दोषी साबित करने के लिए न्यायपालिका से आगे निकलना कितना गलत है। अपनी पवित्रता और मृतक की पवित्रता के लिए भूमि के कानून पर भरोसा रखें।

Latest Bollywood News