A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्या ने दिया श्रीदेवी ट्रिब्यूट, 'हवा हवाई' पर जमकर लगाए ठुमके

विद्या ने दिया श्रीदेवी ट्रिब्यूट, 'हवा हवाई' पर जमकर लगाए ठुमके

विद्या बालन पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। इसमें वह जहां एक तरफ दर्शकों को खूब हंसाती हुई दिखाई दे रही हैं।

Tumhari Sulu- India TV Hindi Tumhari Sulu

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। इसमें वह जहां एक तरफ दर्शकों को खूब हंसाती हुई दिखाई दे रही हैं, वहीं उन्हें श्रीदेवी के गाने भी थिरकते हुए देखा जा सकता है। विद्या का कहना है कि वह वरिष्ठ अदाकारा श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं और मानती हैं कि श्रीदेवी के गीत पर थिरकना उनके लिए सम्मान की बात है। इस फिल्म में विद्या,  श्रीदेवी के लोकप्रिय गाने ‘हवा हवाई’ पर थिरकती नजर आएंगी।

विद्या का कहना है कि उन्होंने 1987 में आई हिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में श्रीदेवी पर फिल्माए गए गाने ‘हवा हवाई’ को कई बार देखा और ‘तुम्हारी सुलू’ में बेहतर प्रस्तुति देने की कोशिश की है। विद्या ने कहा, “मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। यह फिल्म करते समय मैं नर्वस थी। लेकिन फिर हमने ‘हवा हवाई’ गाने में वही समां बांधने की कोशिश की जो उन्होंने ‘मिस्टर इंडिया’ में बांधा था। विद्या ने ‘तुम्हारी सुलू’ का ट्रेलर लॉन्च करते हुए संवाददाताओं को बताया यह पूरी तरह उन्हें समर्पित है। हम इसका लुत्फ उठा रहे हैं। श्रीदेवी तो केवल एक ही हैं।

निर्माताओं ने खुलासा किया कि ‘तुम्हारी सुलू’ का ‘हवा हवाई’ गीत जल्द ही एक विशेष समारोह में लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म में विद्या मुंबई की एक खुशमिजाज-भाग्यशाली गृहिणी की भूमिका अदा कर रही हैं। कहानी के मुताबिक, इस गृहणी के जीवन में तब बदलाव आता है जब वह अप्रत्याशित रूप से एक रात्रिकालीन आरजे रेडियो जॉकी की नौकरी करने लगती है। उन्होंने कहा, “मैंने पिछले कुछ समय से कोई दिलचस्प किरदार नहीं निभाया। मैंने इस फिल्म में काम के दौरान खूब आनंद लया। वास्तव में वह गृहिणी की भूमिका एक बहुत ही मजेदार और प्यारा चरित्र है।“ फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने निर्देशित किया है और यह 17 नवंबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News