A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड FIRST LOOK: ‘बेगम जान’ में दिखा विद्या का दिलचस्प अंदाज

FIRST LOOK: ‘बेगम जान’ में दिखा विद्या का दिलचस्प अंदाज

विद्या बालन पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'बेगम जान' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब उनकी इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। पोस्टर में दिखाई दे रहा विद्या का बेबाक अंदाज एक बार फिर...

vidya balan- India TV Hindi vidya balan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'बेगम जान' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब उनकी इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। पोस्टर में दिखाई दे रहा विद्या का बेबाक अंदाज एक बार फिर दर्शकों को उनकी ओर आकर्षित कर रहे हैं। पोस्टर में विद्या एक कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। एक हाथ में वह हुक्का पकड़े हुए दिख रही हैं। इस पोस्टर में विद्या आंखे भी ग्रे नजर आ रही हैं। इसके साथ पोस्टर पर लिखा है, "माय बॉडी, माय हाऊस, माय कन्ट्री, माय रूल्स।"

महेश और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। बांग्ला निर्देशक इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। यह 2015 में आई बंग्ला फिल्म 'राजकहिनी' की कहानी पर ही आधारित है।

फिल्म की कहानी आजादी से पहले हुए बंटवारे पर आधारित है। फिल्म में विद्या एक वेश्यालय की मालकिन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। इसमें उनके अलावा दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, रजत कपूर, गौहर खान, पल्लवी शारदा, इला अरुण, आशीष विद्यार्थी और चंकी पांडे जैसे सितारे भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विद्या बालन को इससे पहले ‘कहानी 2’ में देखा गया था। उन्होंने इस फिल्म में भी अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को हैरान कर दिया था। इसके लिए उन्होंने खूब वाहवाही बटोरी थी। अब उनकी ‘बेगम जान’ से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

Latest Bollywood News