A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस बायोपिक के लिए खुद को तैयार कर रही हैं विद्या बालन

इस बायोपिक के लिए खुद को तैयार कर रही हैं विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन भी एक बायोपिक में अभिनय करती हुई नजर आएंगी। विद्या को आगामी फिल्म में लेखिका कमला दास अक्का कमला सुरैया के जीवन को दर्शाते देखा जाएगा।

vidya- India TV Hindi vidya

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक की जैसे मेला लगा हुआ है। अब अभिनेत्री विद्या बालन भी एक बायोपिक में अभिनय करती हुई नजर आएंगी। विद्या को आगामी फिल्म में लेखिका कमला दास अक्का कमला सुरैया के जीवन को दर्शाते देखा जाएगा। अभिनेत्री ने कमला की बॉयोपिक 'आमी' के लिए तैयारी शुरू कर दी है। वह इसके लिए उनकी आत्मकथात्मक पुस्तक 'माइ स्टोरी' पढ़ रही हैं।

इसे भी पढ़े:-

विद्या ने सोमवार को ट्विटर के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें इस किताब को पढ़ते देखा जा रहा है। इस तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन में विद्या ने कहा, "मैं आपको कमला दास की कहानी बताने की तैयारी कर रही हूं।"

दिग्गज मलयालम फिल्मकार कमल निर्देशित 'आमी' के पहले चरण की शूटिंग 25 सितंबर को शुरू होगी और यह 5 नवंबर को समाप्त होगी। थोड़े समय के ब्रेक के बाद इसकी दूसरे चरण की शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी।

कमला एक पुरस्कार विजेता विवादस्पद लेखिका थीं, जिनका 2009 में 75 साल की उम्र में निधन हो गया। 1999 में इस्लाम धर्म को अपनाने के फैसले के लिए उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उनके निधन के बाद उनके शरीर को तिरुवनंतपुरम लाया गया और पलायम जुमा मस्जिद में दफनाया गया।

Latest Bollywood News