A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'शेरनी' के लिए तैयार हुई विद्या बालन, सोशल मीडिया पर दी शूटिंग शुरू होने की खबर

'शेरनी' के लिए तैयार हुई विद्या बालन, सोशल मीडिया पर दी शूटिंग शुरू होने की खबर

विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर कर अपनी आने वाली फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी है।

vidya balan- India TV Hindi विद्या बालन

'मिशन मंगल' की बड़ी सफलता के बाद एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी अगली फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग शुरू करने का ऐलान किया है। अपने इंस्टाग्राम पेज पर विद्या बालन ने फेंस को खुशखबरी देते हुए बताया है कि उन्होंने शेरनी की शूटिंग शुरू कर दी है। 

विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें से पहली पोस्ट में उन्होंने भगवान गणेश की तस्वीर, दूसरी पोस्ट में एक पुराने मंदिर की तस्वीर, और तीसरी पोस्ट में भगवान की तस्वीर और पूजन सामग्री के  साथ फिल्म 'शेरनी' का क्लैपबोर्ड भी रखा गया है।

विद्या बालन ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'सभी का आशीर्वाद मिला, वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ डे पर शेरनी का शूट शुरू किया। जंगल के बीच में एक प्राचीन मंदिर में मूहुर्त पूजा की गई।'

अगर रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस विद्या बालन की ये फिल्म इंसानों और जंगली जानवरों के बीच अस्तित्व के टकराव पर बन रही है। खबर है कि फिल्म की कहानी नवंबर 2018 में महाराष्ट्र में अवनि नाम की शेरनी की विवादास्पद मौत के इर्द-गिर्द घूमती है। दरअसल अवनि के आदमखोर होने के बाद उसको मारने की फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की कवायद पर उठे सवालों को भी ये फिल्म अपनी कहानी में पिरोती है।

विद्या बालन ने अपने इन्स्टाग्राम पेज पर 13 फरवरी फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर कर चुकी हैं। शेरनी के डायरेक्टर अमित मसूरकर और प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं।

Latest Bollywood News