A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तुम्हारी सुलु' के मेकर्स के साथ फिर से काम करेंगी विद्या बालन, महिला आधारित होगी फिल्म

'तुम्हारी सुलु' के मेकर्स के साथ फिर से काम करेंगी विद्या बालन, महिला आधारित होगी फिल्म

विद्या बालन उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने हिंदी फिल्मों को अलग बुलंदियों पर पहुंचाया है। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए महिला प्रधान कंटेंट में क्रांति ला दी।

Vidya Balan - India TV Hindi Image Source : AMAZON PRIME VIDEO 'तु्म्हारी सुलु' के मेकर्स के साथ फिर से काम करेंगी विद्या बालन

विद्या बालन उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने हिंदी फिल्मों को अलग बुलंदियों पर पहुंचाया है। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए महिला प्रधान कंटेंट में क्रांति ला दी। द डर्टी पिक्चर, कहानी, तुम्हारी सुलु और शकुंतला देवी जैसी फिल्में उनके करियर और फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए काफी महत्वपूर्ण रही हैं। अभिनेत्री फिलहाल अपनी अगली फिल्म शेरनी की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वह उसके बाद एक और फिल्म को फाइनल करने में लगी हैं।

एक ऑनलाइन पोर्टल की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि विद्या एक बार फिर से 'तुम्हारी सुलु' के निर्माता, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर के साथ काम करने जा रही हैं। दोनों विद्या को साथ लाने के लिए एक स्क्रिप्ट के इंतजार थे और ऐसा लगता है कि दोनों को एक ऐसी स्क्रिप्ट मिल गई है जो विद्या को पसंद है।

'झूम झूम' का मेकिंग वीडियो आया सामने, सलमान खान और राधे की टीम ने न्यू नॉर्मल के साथ की थी शूटिंग

फिल्म को 45 दिनों की अवधि में मुंबई और दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में शूट किया जाएगा। इस फिल्म को एक फैमिली फिल्म बनाने की तैयारी है। फिल्म की फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

Photos: मलाइका अरोड़ा कोरोना लॉकडाउन में पेट डॉग को घुमाने निकलीं, वायरल हुईं तस्वीरें 

अब देखना होगा कि विद्या की बाकी फिल्मों की तरह क्या दर्शक इस फिल्म को भी सराहते हैं। 

Latest Bollywood News