A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्युत जामवाल ने विश्व में भारत का नाम किया रोशन, व्लादिमीर पुतिन के साथ इस लिस्ट में हुए शामिल

विद्युत जामवाल ने विश्व में भारत का नाम किया रोशन, व्लादिमीर पुतिन के साथ इस लिस्ट में हुए शामिल

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने दुनियाभर में अपने देश का नाम रोशन किया है। उनका नाम दुनिया के उन लोगों में शामिल हुआ है जिनसे पंगा लेना महंगा पड़ सकता है।

vidyut jammwal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MEVIDYUTJAMMWAL विद्युत जामवाल

बॉलीवु़ड एक्टर विद्युत जामवाल अपने स्टंट और एक्शन से सभी का दिल जीत लेते हैं। विद्युत ने विश्व में अपने देश का नाम रोशन किया है। विद्युत ने दुनियभर के उन 10 स्टार्स की लिस्ट में जगह बनाई है जिनसे पंगा लेना महंगा पड़ सकता है।  विदयुत के साथ इस लिस्ट में व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

द रिचेस्ट ने दुनियाभर में 10 ऐसे लोगों की लिस्ट जारी की है जिनसे पंगा लेना महंगा पड़ सकता है। इसमें भारत से सिर्फ मार्शल आर्ट्स ट्रेंड एक्टर विद्युत जामवाल शामिल हैं। विद्युत ना केवल खतरनाक स्टंट्स खुद करते हैं बल्कि मार्शल आर्ट्स में ट्रेंड हैं।

2018 में विद्युत जामवाल ने जैकी चैन इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड अपने नाम किया था। लॉकडाउन में वह फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियोज शेयर करते रहते थे।

विद्युत ने बॉलीवुड में 2011 में आई फिल्म फोर्स से डेब्यू किया था। इसके बाद वह कमांडो सीरीज, जंगली, बादशाहो में नजर आ चुके हैं वह जल्द ही तिग्मांशु धूलिया की फिल्म यारा में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 30 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News