A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्युत जामवाल ने एक्ट्रेस अदा शर्मा संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, कहा हम 'सिर्फ दोस्त' नहीं हैं

विद्युत जामवाल ने एक्ट्रेस अदा शर्मा संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, कहा हम 'सिर्फ दोस्त' नहीं हैं

,विद्युत जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आएंगे। अदा के साथ विद्युत फिल्म 'कमांडो 2' में नजर आए थे।

<p>विद्युत जामवाल ने...- India TV Hindi विद्युत जामवाल ने एक्ट्रेस अदा शर्मा संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई: अभिनेता विद्युत जामवाल का कहना है कि वह और उनकी 'कमांडो 3' की सहकलाकार अदा शर्मा 'सिर्फ दोस्त' भर नहीं हैं। विद्युत से एक ट्विटर यूजर ने पूछा, "क्या आप और अदा 'सिर्फ दोस्त' हैं?" इस पर विद्युत ने तुरंत जवाब दिया, "'सिर्फ दोस्त' बिल्कुल नहीं.. हम साहसी, दयालु, सहजज्ञान युक्त, केंद्रित, महान, खुले दिमाग वाले, सरल, विचारशील, साझा करने वाले, शिक्षित, खुश, शांत और सबसे अच्छे दोस्त हैं।"

यह अदा के उस पोस्ट के बाद आया,जिसमें उन्होंने लिखा था, "मेरे टेड टॉक। मुझे बताएं आप क्या सोचते हैं। मैं अभी फ्री हूं और मैं आप सबके यूट्यूब कमेंट भी पढ़ूंगी।"उनके बहुत से फॉलोअर्स को वीडियो शानदार लगा। अभिनेत्री की तारीफ करते हुए विद्युत ने अन्य लोगों को भी इसे देखने के लिए कहा और लिखा, "व्यक्तिगत रूप से मेरी पसंद..स्पष्ट और मजेदार..जरूर देखने वाला।"

विद्युत जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आएंगे। अभिनेता ने इससे पहले आईएएनएस को बताया था कि यह एक शख्स की सच्ची कहानी है जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है और मंदी के दौरान 2009 में दोनों शादी करते हैं। यह थोड़े बहुत एक्शन के साथ हार्डकोर, सच्ची रोमांटिक फिल्म है।

Latest Bollywood News