A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बड़े पर्दे पर आएगा विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' का सीक्वल

बड़े पर्दे पर आएगा विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' का सीक्वल

विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज का चैप्टर 2 बडे़ पर्दे पर रिलीज होगी। विद्युत की खुदा हाफिज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

vidyut jammwal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MEVIDYUTJAMMWAL विद्युत जामवाल

अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म खुदा हाफिज के दूसरे चैप्टर में नजर आने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म के सीक्वल, 'खुदा हाफिज चैप्टर-2 को' बड़े पर्दे पर रिलीज करने की योजना है। विद्युत ने कहा, "उनका (मुख्य किरदार समीर) पत्नी को वापस पा लेना फिल्म का सही अंत नहीं है। महिला (शिवालिका ओबेरॉय द्वारा अभिनीत नरगिस का किरदार) का इतनी सब उथल-पुथल के बाद समाज में सफलतापूर्वक जीना इस लव स्टोरी की असली शुरूआत है। दूसरे चैप्टर में हम वही दिखाने की योजना बना रहे हैं।"

वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म 'खुदा हाफिज' नवविवाहित जोड़े समीर (विद्युत) और नरगिस (शिवालेका ओबेरॉय) की कहानी बताती है, जो अच्छे अवसरों की तलाश में विदेशों में काम करने का फैसला करते हैं, जहां नरगिस लापता हो जाती है।

यह फिल्म कोविड -19 महामारी के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई।

फिल्म के लेखक-निर्देशक फारुक कबीर ने कहा, "मैं हमेशा इस कहानी को आगे ले जाना चाहता था, लेकिन मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा था। कबीर ने आगे कहा, "यह फ्रेंचाइजी फिल्म नहीं है। चैप्टर 2 इसका आखिरी अध्याय है और हम इसे बड़ी स्क्रीन पर ला रहे हैं।"

'खुदा हाफिज चैप्टर 2' फिल्म 2021 की पहली तिमाही में फ्लोर पर आएगी। निर्माता अभिषेक पाठक ने कहा, "दूसरा चैप्टर आश्चर्य से भरा होगा और इस बार हम दर्शकों को सिनेमाघरों में यह फिल्म दिखाने के लिए ²ढ़ हैं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News