A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्युत ने अपनी शानदार दोस्त और कमांडो 3 की को-एक्ट्रेस अदा शर्मा को दी जन्मदिन की बधाई

विद्युत ने अपनी शानदार दोस्त और कमांडो 3 की को-एक्ट्रेस अदा शर्मा को दी जन्मदिन की बधाई

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने विद्युत से पूछा था कि, "क्या आप और अदा 'सिर्फ दोस्त' हैं?" इस पर विद्युत ने तुरंत जवाब दिया, "'सिर्फ दोस्त' बिल्कुल नहीं.. हम साहसी, दयालु, सहजज्ञान युक्त, केंद्रित, महान, खुले दिमाग वाले, सरल, विचारशील, साझा करने वाले, शिक्षित, खुश, शांत और सबसे अच्छे दोस्त हैं।"

<p>विद्युत ने अपनी...- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE विद्युत ने अपनी शानदार दोस्त और कमांडो की को-एक्ट्रेस अदा शर्मा को दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई: अभिनेता विद्युत जामवाल ने सोमवार को अपनी शानदार दोस्त और 'कमांडो 3' की सहकलाकार अदा शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। विद्युत ने ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक अदा शर्मा..ऐसी लड़की जो दयालु, प्यारी, बेहद प्रतिभाशाली, खूबसूरत और वास्तव में शानदार दोस्त है और कलारिपयट्टू के लिए जरूरत पड़ने पर थ्रोट पंच भी कर सकती है।"

आपको याद दिला दें हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने विद्युत से पूछा था कि, "क्या आप और अदा 'सिर्फ दोस्त' हैं?" इस पर विद्युत ने तुरंत जवाब दिया, "'सिर्फ दोस्त' बिल्कुल नहीं.. हम साहसी, दयालु, सहजज्ञान युक्त, केंद्रित, महान, खुले दिमाग वाले, सरल, विचारशील, साझा करने वाले, शिक्षित, खुश, शांत और सबसे अच्छे दोस्त हैं।"

यह अदा के उस पोस्ट के बाद आया,जिसमें उन्होंने लिखा था, "मेरे टेड टॉक। मुझे बताएं आप क्या सोचते हैं। मैं अभी फ्री हूं और मैं आप सबके यूट्यूब कमेंट भी पढ़ूंगी।"उनके बहुत से फॉलोअर्स को वीडियो शानदार लगा। अभिनेत्री की तारीफ करते हुए विद्युत ने अन्य लोगों को भी इसे देखने के लिए कहा और लिखा, "व्यक्तिगत रूप से मेरी पसंद..स्पष्ट और मजेदार..जरूर देखने वाला।"

विद्युत जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आएंगे। अभिनेता ने इससे पहले आईएएनएस को बताया था कि यह एक शख्स की सच्ची कहानी है जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है और मंदी के दौरान 2009 में दोनों शादी करते हैं। यह थोड़े बहुत एक्शन के साथ हार्डकोर, सच्ची रोमांटिक फिल्म है।

(आईएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video