A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'डियर कॉमरेड' के बाद अब World Famous Lover मूवी में नज़र आएंगे विजय देवरकोंडा, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

'डियर कॉमरेड' के बाद अब World Famous Lover मूवी में नज़र आएंगे विजय देवरकोंडा, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

विजय आखिरी बार 'डियर कॉमरेड' में नजर आए थे, जिसमें वह एक छात्र नेता के किरदार में थे।

Vijay Deverakonda- India TV Hindi Vijay Deverakonda

चेन्नई: साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की नई फिल्म का टाइटल 'वर्ल्ड फेमस लवर' (World Famous Lover) है। इस नई फिल्म के शीर्षक का खुलासा इसके निर्माताओं ने मंगलवार को एक टाइटल पोस्टर के माध्यम से किया। क्रांति माधव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राशि खन्ना, कैथरीन ट्रेसा, ऐश्वर्या राजेश और इजाबेल लेईट जैसे कलाकार भी हैं।

यह पोस्टर फिल्म के फर्स्ट लुक का खुलासा करता है जिसके निर्माता केए वल्लभा हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।

विजय आखिरी बार 'डियर कॉमरेड' में नजर आए थे, जिसमें वह एक छात्र नेता के किरदार में थे और ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में विजय एक ट्रैवेलर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में गोपी सुंदर का संगीत है।

इसके अलावा विजय की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद उनकी खूब चर्चा हुई थी। वह करण जौहर के साथ मुंबई में स्पॉट हुए थे, जिसके बाद कयास लगाए गए कि वो जल्द ही करण की फिल्म में नज़र आएंगे।

वहीं, कुछ दिनों पहले उन्हें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ एक शूट के बाद स्पॉट किया गया। दोनों का एथनिक लुक लोगों को काफी पसंद आया था।

(IANS इनपुटे के साथ)

Latest Bollywood News