A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विजय देवरकोंडा की 'अर्जुन रेड्डी' के पूरे हुए 4 साल, #4YrsofArjunReddyEuphoria हो रहा है ट्रेंड

विजय देवरकोंडा की 'अर्जुन रेड्डी' के पूरे हुए 4 साल, #4YrsofArjunReddyEuphoria हो रहा है ट्रेंड

विजय देवरकोंडा की अर्जुन रेड्डी के चार साल पूरे होने पर फैंस ने जश्न मनाया। संदीप रेड्डी वांगा की तरफ से डायरेक्ट की गई तेलुगु फिल्म में शालिनी पांडे ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

Arjun Reddy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIJAY DEVERAKONDA विजय देवरकोंडा की 'अर्जुन रेड्डी' के पूरे हुए 4 साल

बुधवार, 25 अगस्त को फैंस ने ट्विटर पर हैशटैग #VijayDeverakonda, #4YrsofArjunReddyEuphoria और #ArjunReddy के साथ विजय देवरकोंडा की अर्जुन रेड्डी के चार साल पूरे होने का जश्न मनाया। संदीप रेड्डी वांगा की तरफ से डायरेक्ट की गई तेलुगु फिल्म में शालिनी पांडे ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि, फिल्म को फैंस की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिला। मगर चंद ने फिल्म को हिंसा और मर्दानगी का गलत प्रमोशन बताया।

फैंस ने मनाया जश्न

संदीप वांगा की तरफ से डायरेक्ट की गई विजय देवरकोंडा की ब्रेकआउट फिल्म अर्जुन रेड्डी को रिलीज़ हुए 4 साल हो चुके हैं। बुधवार, 25 अगस्त को, फैंस ने अर्जुन रेड्डी के लिए इस जश्न को मनाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए हिंदी में इस फिल्म को रिमेक किया गया, जिसमें  शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे। जबकि तमिल रीमेक में ध्रुव विक्रम मुख्य भूमिका में थे।

यहां देखें ट्वीट्स:

अर्जुन रेड्डी के बारे में...

संदीप रेड्डी वांगा की तरफ से डायरेक्ट फिल्म अर्जुन रेड्डी 25 अगस्त, 2017 को रिलीज़ हुई। कहानी एक युवा सर्जन, अर्जुन रेड्डी देशमुख के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शराब और उग्र स्वभाव के साथ काम करता है। उसकी गर्लफ्रेंड के किसी अन्य व्यक्ति से शादी करने की बात से उसकी जिंदगी में भूचाल सा आ जाता है। अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में हैं। ब्लॉकबस्टर होने के बावजूद, अर्जुन रेड्डी को महिलाओं के खिलाफ हिंसा का महिमामंडन करने के लिए बहुत से लोगों ने नापसंद किया। मगर फैंस के बीच जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने के साथ इसे अन्य भाषाओं में रिमेक किया गया। 

Latest Bollywood News