A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विजय सेतुपती को तलवार से केक काटना पड़ा महंगा, मामला बढ़ता देख सोशल मीडिया पर मांफी माफी

विजय सेतुपती को तलवार से केक काटना पड़ा महंगा, मामला बढ़ता देख सोशल मीडिया पर मांफी माफी

जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरों में विजय सेतुपती केक को तलवार से काटते हुए नजर आए। मामला बढ़ता देख विजय ने अब माफी मांग ली है।

Vijay Sethupathi - India TV Hindi Image Source : TWITTER/CHRISTOPHER KANAGARAJ Vijay Sethupathi 

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करना कई बार सेलिब्रिटीज को भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ साउथ सिनेमा के अभिनेता विजय सेतुपती के साथ हुआ। विजय का 16 जनवरी को जन्मदिन है। जन्मदिन से पहले विजय का बर्थडे शूटिंग के दौरान उनकी टीम ने सेलिब्रेट किया। जैसे ही जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो विजय सेतुपती विवादों में घिर गए। ऐसा इसलिए क्योंकि जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरों में विजय केक को तलवार से काटते हुए नजर आए। हालांकि मामला बढ़ता देख विजय ने अब माफी मांग ली है। 

विजय सेतुपती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तमिल भाषा में एक ट्वीट किया है। इसी पोस्ट में एक्टर ने माफीनामा लिखा है। विजय ने लिखा- 'मैं सभी फिल्म हस्तियों और फैंस को दिल से धन्यवाद कहता हूं जिन्होंने मुझे जन्मदिन की बधाई दी। तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर मेरी बर्थडे मनाते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी जो विवादों में आ गई।' 

बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट होंगी करीना कपूर खान! जानिए एक्ट्रेस के ड्रीम होम की इनसाइड डिटेल्स

पोस्ट में आगे लिखा- 'इस तस्वीर में मैं तलवार से केक काट रहा हूं। मैं निर्देशक पोनराम की फिल्म में एक्टिंग कर रहा हूं। फिल्म में इस तलवार को अहम दिखाया गया है। जब मैंने पोनराम और टीम के साथ अपना जन्मदिन मनाया तो मैंने अपना केक काटने के लिए उस तलवार का इस्तेमाल किया। कई लोगों ने कहा कि यह बुरा उदाहरण है, लेकिन अब से मैं सावधान रहूंगा। अगर मैंने किसी को चोट पहुंचाई तो मैं माफी मांगता हूं और कार्रवाई पर पछतावा करता हूं।' 

आपको बता दें, विजय सेतुपती के तलवार से केक काटने की तस्वीरें निर्देशन पोनराम की आने वाली फिल्म के सेट पर खींची गई थीं। इन तस्वीरों के बाद लगातार विजय के फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे थे और उनकी आलोचना कर रहे थे। जिसके बाद विजय ने मामला बढ़ता देख अपना माफीनाफा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। विजय सेतुपती के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म 'मास्टर' रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में विजय थालापति की भूमिका में है। 

Latest Bollywood News