A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विजय सेतुपति ने चुप्पी तोड़ बताया, 'करुप्पन' नहीं है जल्लीकट्टू मुद्दे पर आधारित

विजय सेतुपति ने चुप्पी तोड़ बताया, 'करुप्पन' नहीं है जल्लीकट्टू मुद्दे पर आधारित

अभिनेता विजय सेतुपति की आगामी फिल्म 'करुप्पन' को लेकर पिछले काफी वक्त से कहा जा रहा है कि यह जल्लीकट्टू मुद्दे पर आधारित है। लेकिन अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने इन खबरों के खंडन किया है।

Jallikattu- India TV Hindi Jallikattu

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्म के अभिनेता विजय सेतुपति इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'करुप्पन' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक के कहा जा रहा था कि उनकी यह यह फिल्म जल्लीकट्टू मुद्दे पर आधारित हैं। लेकिन अब इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए विजय ने बताया कि उनकी यह फिल्म इस मुद्दे पर आधारित नहीं है। फिल्म में वह सांड प्रशिक्षक (बुल टैमर) की भूमिका में हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म तमिल संस्कृति पर आधारित है। आर. पन्नीरसेल्वम द्वारा निर्देशित फिल्म में विजय ग्रामीण अवतार में दिखाई देंगे।

विजय ने कहा, "फिल्म हाल के जल्लीकट्टू मुद्दे पर आधारित नहीं है। हालांकि मैं इसमें सांड प्रशिक्षक की भूमिका में हूं लेकिन यह फिल्म तमिल संस्कृति पर आधारित है और मेरे किरदार का नाम करुप्पन है, जो दुनिया भर में तमिलों की पहचान है।" फिल्म में बॉबी सिम्हा नकारात्मक भूमिका में हैं। विजय ने बताया कि फिल्म में वह और सिम्हा, दोनों नकारात्मक भूमिका में हैं। (बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली' को पछाड़ आगे निकली यह फिल्म)

बॉबी के साथ काम के बारे में विजय ने कहा, "हमारा भाईचारा पर्दे पर दिखता है। हम अच्छे दोस्त हैं और कई बार उसने मुझे नराज भी किया, लेकिन हम सभी के ऐसे अच्छे दोस्त होते हैं जो हमारे नाराज करते हैं।" विजय आधा दर्जन फिल्मों के साथ व्यस्त हैं। वह '96', 'अनेठी कठैगल', 'जुगना' और 'ओरु नाल्ला नाल पाथु सोलर' जैसी तमिल फिल्मों में व्यस्त हैं।

Latest Bollywood News