A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विकास फैन ने शिल्पा शिंदे को कहा 40 साल की बुड्ढी, काम्या पंजाबी ने दिया ये जवाब

विकास फैन ने शिल्पा शिंदे को कहा 40 साल की बुड्ढी, काम्या पंजाबी ने दिया ये जवाब

उम्मीद थी कि शिल्पा शिंदे हितेन को सेव करेंगी लेकिन उन्होंने अपना पाला बदल लिया और हितेन को घर से बाहर जाने के लिए वोट कर दिया और प्रियांक को सेव कर लिया।

bi- India TV Hindi bi

नई दिल्ली: बिग बॉस में इस हफ्ते में घर से हितेन तेजवानी बाहर हो गए। हितेन के घर से बाहर होने में शिल्पा शिंदे का काफी बड़ा हाथ था। दरअसल हिना, लव और आकाश का प्रियांक को सुरक्षित करके हितेन को घर से बाहर निकालने के लिए वोट करना नॉर्मल था। वहीं विकास, अर्शी और पुनीश का का हितेन को बचाने के लिए वोट करना भी नॉर्मल था। जो नॉर्मल नहीं लगा वो था शिल्पा शिंदे का प्रियांक को बचाने के लिए वोट करना। प्रियांक हिना के दोस्त हैं और उन्हीं की टीम में हैं, जबकि हितेन ने अर्शी की बजाय शिल्पा को सेव किया था और उम्मीद थी कि शिल्पा शिंदे हितेन को सेव करेंगी लेकिन उन्होंने अपना पाला बदल लिया और हितेन को घर से बाहर जाने के लिए वोट कर दिया और प्रियांक को सेव कर लिया।

शिल्पा की इस हरकत से विकास के फैंस काफी निराश हो गए। विकास और हितेन के फैंस शिल्पा को बुरा-भला कहने लगे। ट्विटर पर विकास गुप्ता फैन्स क्लब नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया। ट्विटर पर शिल्पा को 40 साल की बुड्ढी कहते हुए लिखा- शिल्पा तो फ्लिप हो गई। फ्लिप तो करती थी, है और करती रहेगी। शिल्पा का इसीलिए कोई नहीं है। रिश्ते नहीं निभा पाई एक भी। 40 साल की बुड्ढी हो गई लेकिन रिश्ते निभाना नहीं सीख पाई।

विकास के फैंस का ये कमेंट काम्या को बुरा लग गया। काम्या खुद विकास का सपोर्ट कर रही हैं लेकिन उनके मुताबिक किसी को भी इस तरह बोलने का हक नहीं है। काम्या पंजाबी ने करारा जबाव देते हुए कहा- अगर तुम विकास के फैन हो तो भी किसी के बारे में ऐसी बातें नहीं कर सकते। 40 साल का होना कोई गुनाह नहीं है और किसी के रिश्तों में बोलने का हक किसी को नहीं है। एक-दूसरे की इज्जत करते हुए हमें केवल खेल के बारे में बात करना चाहिए, ना कि किसी की पर्सनल लाइफ पर।

Latest Bollywood News