A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्रम भट्ट की फिल्म 'घोस्ट' का पोस्टर जारी, अक्टूबर में हो रही है रिलीज

विक्रम भट्ट की फिल्म 'घोस्ट' का पोस्टर जारी, अक्टूबर में हो रही है रिलीज

विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म घोस्ट का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

<p>Ghost</p>- India TV Hindi Ghost

विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्‍म घोस्ट का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का पोस्टर देखकर आप ये अंदाजा तो लगा सकते हैं कि यह काफी डरावनी फिल्म होने वाली है। यह फिल्म अगले महीने यानी अक्टूबर में 18 तारीख को रिलीज की जा रही है। अभी तक फिल्‍म के दो पोस्‍टर मेकर्स के द्वारा जारी किए गए है। यह पोस्‍टर बता रहे हैं कि फिल्‍म भयानक हॉरर से भरपूर होगा। साथ ही इस फिल्म में विक्रम खुद भी फिल्‍म में एक महत्‍वूपर्ण किरदार निभा रहे हैं।

राज, 1920 और हांटेड जैसी सुपरहिट हॉरर फिल्‍में बनाने वाले विक्रम भट्ट एक बार फिर से अपनी हॉरर फिल्म से लोगों को डराने आने वाले हैं। विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म की दोनों पोस्टर्स शेयर की। पोस्टर्स देखने के बाद फैंस के अंदर यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर यह फिल्म कैसी होगी। 

अगर पोस्टर की बात करे तो इसमें आप साफ देख सकते हैं कि एक खिड़की से बहुत सारे हाथ निकल रहे हैं। और बीच में धुएं भी निकल रहे हैं। हाथों की अंगुलियों के नाखून नुकीले और बड़े हैं। पोस्‍टर का बैकग्राउंड ब्‍लैक होने की वजह से फैंस इस फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं क्योंकि काफी समय बाद महेश भट्ट की हॉरर फिल्म आ रही हैं।, फिल्म का पोस्‍टर काफी डरावना भी है।

Latest Bollywood News