A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Haunted Place पर की गई शूटिंग की फुटेज देखकर विक्रम भट्ट के उड़े होश, ट्विटर पर शेयर की भूत की तस्वीर

Haunted Place पर की गई शूटिंग की फुटेज देखकर विक्रम भट्ट के उड़े होश, ट्विटर पर शेयर की भूत की तस्वीर

''हम Wentworth Woodhouse में 1921 की शूटिंग कर रहे थे, जो कि यूके के सबसे हॉन्टेड प्लेस में से एक है। हमने वहां इस प्रेत को पकड़ा।''- विक्रम भट्ट

विक्रम भट्ट- India TV Hindi विक्रम भट्ट

नई दिल्ली: फिल्ममेकर विक्रम भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 1921 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करके बताया कि कैसे फिल्म की शूटिंग के वक्त उनका सामना रियल भूत से हो गया था। विक्रम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर की हैं, तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- हमने कैमरे से एक भूत को पकड़ा! ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है! हम Wentworth Woodhouse में 1921 की शूटिंग कर रहे थे, जो कि यूके के सबसे हॉन्टेड प्लेस में से एक है। हमने वहां इस प्रेत को पकड़ा। यह घर एक कोल माइनर का था उसने हमें बताया था कि यह घर हॉन्टेड है। हमने कभी वहां भूत नहीं देखा लेकिन कैमरे ने देख लिया।

तस्वीर में किसी की धुंधली सी झलक दिख  रही है। अब ये भूत है या नहीं ये तो हमें नहीं पता लेकिन विक्रम भट्ट जरूर इस फुटेज को  देखकर डर गए। तभी तो उन्होंने ट्विटर पर ये तस्वीर पोस्ट की है।

बता दें, 1921 एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म है, ये इस सीरीज की चौथी फिल्म है। इसमें करन कुंद्रा और जरीन खान लीड रोल में हैं। फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News