A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब दीपिका पादुकोण बन गईं विन डिजल के लिए वरदान

जब दीपिका पादुकोण बन गईं विन डिजल के लिए वरदान

दीपिका पादुकोण इन दिनों हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में वह अभिनेता विन डिजल के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं।

deepika- India TV Hindi deepika

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में वह अभिनेता विन डिजल के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका ने अपने शानदार अभिनय और दिलकश अदाओं से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है। अब उनके सह-कलाकार और एक्शन स्टार विन डीजल ने गुरुवार को उनकी सराहना करते हुए उन्हें खूबसूरत आत्मा वाली बताया।

इसे भी पढ़े:-

इस फिल्म के साथ हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं दीपिका के बारे में विन ने कहा, "मैं यहां आने के मौके का इंतजार कर रहा था और वह एक परी हैं, जो मेरे लिए एक वरदान की तरह हैं। उनकी आत्मा खूबसूरत है। इस जादू के साथ वह मेरे लिए वरदान हैं।"

विन और दीपिका फिल्म के प्रचार के लिए गुरुवार सुबह मुंबई पहुंचे। निर्देशक डी.जे. करुजो के साथ दोनों कलाकारों ने यहां आगामी संवाददाता सम्मेलन की मेजबानी की। यह फिल्म भारत में अमेरिका से पहले रिलीज होगी।

सह-कलाकार दीपिका की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, "यहां दीपिका की तरह कोई नहीं है। भले ही वह भारत की हैं , लेकिन वह पूरी दुनिया की रानी है। मैंने उन्हें 'बाजीराव-मस्तानी' में देखा और वह शानदार थीं।" उन्होंने कहा, "मुंबई में आना सपना सच हो जाने जैसा है। मैं काफी समय से दीपिका के साथ काम करना चाहता था।" 'एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' 19 जनवरी को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News