A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की टिप्पणी से नाराज हुए कॉमेडियन मल्लिका दुआ के पापा विनोद दुआ

अक्षय कुमार की टिप्पणी से नाराज हुए कॉमेडियन मल्लिका दुआ के पापा विनोद दुआ

मल्लिका दुआ पर अक्षय कुमार ने कुछ ऐसी टिप्पणी की कि उनके पापा को बुरा लग गया।

akshay kumar vinod dua mallika dua- India TV Hindi akshay kumar vinod dua mallika dua

नई दिल्ली: कॉमेडियन मल्लिका दुआ हाल ही में #MeToo कैंपेन के तहत अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना शेयर करके न्यूज में आई थीं, लेकिन एक बार फिर से वो सुर्खियों में हैं। इन दिनों टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' में जज बनकर नजर आ रही मल्लिका दुआ पर अक्षय कुमार ने कुछ ऐसी टिप्पणी की कि उनके पापा को बुरा लग गया। दरअसल शो में मल्लिका दुआ से अक्षय ने कुछ ऐसा कह दिया कि मल्लिका के पिता और पत्रकार विनोद दुआ ने अक्षय से माफी की मांग कर दी है। अक्षय की लैंग्वेज पर सवाल उठाते हुए विनोद दुआ ने अपने फेसबुक पेज पर शो की एक क्लिप शेयर की है, जिसमें आर्टिस्ट श्याम रंगीला की प्रस्तुति के बाद अक्षय मल्लिका दुआ से कहते दिख रहे हैं- 'मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं.' ऐसे में जानेमाने जर्नलिस्‍ट विनोद दुआ ने इसी लाइन पर आपत्ति जताई है.

विनोद दुआ को ये बात बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा, 'अपनी को-वर्कर मल्लिका दुआ को अक्षय ये बताते हैं कि 'आप बेल बजाओ मैं आप को बजाता हूं।' यह उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है। स्‍टार प्‍लस…जाग जाओ….'। हालांकि अब विनोद दुआ ने अपने फेसबुक पेज से यह पोस्ट डिलीट कर दी है।

दरअसल यह पूरी घटना, मल्लिका की टीम के कंटेस्‍टंट श्याम रंगीला के एक्‍ट के बाद होने वाले कमेंट के दौरान हुई। राजस्थान के श्याम रंगीला ने पीएम मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री की थी, लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया है। शो का रूल है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्छा प्रदर्शन करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है। अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्लिका दुआ को स्टेज पर बुलाया। इस दौरान जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां थे। जब मल्लिका ने घंटी बजाई तो पीछे खड़े अक्षय ने कहा दिया 'आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं।'

बता दें मल्लिका दुआ एक स्‍टैंडप कॉमेडियन हैं और यूट्यूब-फेसबुक पर काफी मशहूर हैं, उनके वीडियो इंटरनेट पर खूब देखे जाते हैं।

Latest Bollywood News