A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #MeToo पर बनी फिल्म में आलोकनाथ बने जज, विनता नंदा स्तब्ध

#MeToo पर बनी फिल्म में आलोकनाथ बने जज, विनता नंदा स्तब्ध

अभिनेता आलोक नाथ एक फिल्म में न्यायाधीश की भूमिका निभा रहे हैं, जो बच्ची के साथ यौन दुर्व्यवहार करने वाले को सजा सुनाता है।

Alok nath- India TV Hindi Alok nath

एक खबर से यह पता चलने के बाद कि अभिनेता आलोक नाथ एक फिल्म में न्यायाधीश की भूमिका निभा रहे हैं, जो बच्ची के साथ यौन दुर्व्यवहार करने वाले को सजा सुनाता है, उन पर आरोप लगाने वाली लेखिका व निर्देशक विनता नंदा स्तब्ध हैं। गौरतलब है कि विनता ने आलोकनाथ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। 

रिपोर्ट में कहा गया कि 'मैंभी' फिल्म का निर्देशन नासिर खान कर रहे हैं। 

विनता ने भावुक होकर कहा, "मुझे नहीं मालूम क्या कहना चाहिए। जब मैंने इस हास्यास्पद कास्टिंग के बारे में सुना उस समय मेरा मन, मेरा दिल और मेरी आत्मा विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के साथ था। मैं टेलीविजन स्क्रीन से नजरें नहीं हटा सकी, क्योंकि मैं उन्हें देखना चाहती थी..जैसा कि आज वह भारत की में वापस आ रहे हैं।" फिलहाल उनका दिल-दिमाग सीमा पर हो रही हिंसा की ओर है। 

उन्होंने कहा, "मैं शांति के लिए प्रार्थना कर रही हूं और कामना कर रही हूं कि ईश्वर हमें हिंसामुक्त ब्रह्मांड प्रदान करे। इस समय मैं कुछ और नहीं सोच सकती।"
वह इस बात को लेकर चिंतित नहीं हैं कि आलोकनाथ क्या कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा, "आलोक नाथ के एक फिल्म में अभिनय करने की खबर मेरे लिए अप्रासंगिक है और मेरे दिल में वास्तव में क्या चल रहा है, उस पर इसका कोई प्रभाव नहीं है।"

विनता ने आलोकनाथ पर आरोप लगाया था कि 19 साल पहले उन्होंने उस समय उनके साथ दुष्कर्म किया था, जब दोनों ने साथ-साथ काम किया था। अभिनेता ने इस आरोप को साफ नकार दिया था। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Luka Chuppi Movie Review: खूब हंसाएगी गुड्डू और रश्मि की 'लुका-छुपी'

विंग कमांडर अभिनंदन के स्वागत के लिए वाघा बॉर्डर पर बजाए जा रहे हैं शाहरुख खान के गाने

Latest Bollywood News