A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राहुल गांधी को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर, पुराने वीडियो से हुआ खुलासा, देखिए वीडियो

राहुल गांधी को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर, पुराने वीडियो से हुआ खुलासा, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में वो मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अमेठी के सांसद राहुल गांधी को डेट करने की बात कह रही हैं।

<p>करीना कपूर -राहुल...- India TV Hindi करीना कपूर -राहुल गांधी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में वो मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अमेठी के सांसद राहुल गांधी को डेट करने की बात कह रही हैं। राहुल गांधी ने हाल ही में अपना 47वां जन्मदिन मनाया है। उनके जन्मदिन पर हर साल की तरह इस बार भी खूब मीम्स बने लेकिन वीडियो भी इस बार वायरल हुआ है। वीडियो करीना कपूर का है जिसमें वो राहुल गांधी को डेट करने की बात कर रही हैं।

ये उनका कन्फेशन है जो उन्होंने साल 2002 में सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous with Simi Garewal में किया था। सिमी ग्रेवाल पहले एक्ट्रेस थीं बाद में वो एक्टर्स और एक्ट्रेसेस का इंटरव्यू लेने लगी। उनका शो Rendezvous with Simi Garewal काफी मशहूर था, जहां सारे सेलिब्रिटी इंटरव्यू करने जाते थे। करीना कपूर भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में वहां गई थीं। उस वक्त वो बॉलीवुड में नई थीं, और उनका नाम किसी भी एक्टर के साथ नहीं जुड़ा था।

करीना कपूर -सिमी ग्रेवाल

सिमी ने करीना से इंटरव्यू के दौरान पूछा कि वो किसे डेट करना चाहेंगी आप पूरी दुनिया में से किसी का भी नाम ले सकती हैं। इस पर करीना ने कहा- “क्या मुझे कहना चाहिए। मैं उन्हें जानना चाहती हूं। ये बड़ा कंट्रोवर्सियल है…राहुल गांधी। उनमें कुछ बात है मैं मैग्जीन में जब भी उनकी फोटो देखती हूं यही सोचती हूं कि इनके साथ बातें करना कैसा रहेगा। मैं फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखती हूं वहीं राहुल गांधी का परिवार राजनीति से जुड़ा रहा है। उनके साथ बातचीत करना मजेदार रहेगा।”

यहां देखिए करीना कपूर के इंटरव्यू का वो हिस्सा...

यह इंटरव्यू 16 साल पुराना है, उसके बाद काफी कुछ बदल गया। करीना कपूर अब खान हो चुकी हैं और एक बेटे की मां भी।

Latest Bollywood News