A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

विरुष्का का पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में हो रहा है. इस होटल में विराट की फैमिली समेत कई नेता और क्रिकेटर्स मौजूद हैं। विराट और अनुष्का के रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं.

विराट अनुष्का, पीएम मोदी- India TV Hindi विराट अनुष्का, पीएम मोदी

नई दिल्ली: विरुष्का का पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में हो रहा है. इस होटल में विराट की फैमिली समेत कई नेता और क्रिकेटर्स मौजूद हैं.  विराट और अनुष्का के रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. अनुष्का शर्मा ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी है, उन्होंने बेंगाली लेडी की तरह खुद को तैयार किया है. वहीं विराट ने बंद गला कुर्ता पहना है, उनके कुर्ते में 18 कैरेट गोल्ड बटन लगी है, साथ में उन्होंने पश्मीना कश्मीरी शॉल लिया है। दोनों रिसेप्शन से पहले मीडिया के सामने आए और हाथों में हाथ डालकर फोटो खिंचवाई है.

विराट और अनुष्का के इस ग्रैंड रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की. 

मुग़ल काल के इस होटल के अंदर ख़ूबसूरत आर्टवर्क किया गया है. इस होटल में 403 कमरे और 41 स्वीट हैं. इस होटल में लग्जरी स्पा और सैलून भी है. होटल में 300 कार अंदर और 250 कार बाहर पार्क की जा सकती हैं.

क्या है खाने में खास

यूं तो यह होटल अपने इंडियन, यूरोपियन और चाइनीज़ फूड काफी मशहूर है लेकिन ख़बर यह है कि इस रिसेप्शन में नॉर्थ इंडियन खाने पर भी ख़ूब फोकस रखा गया है. विराट कोहली खुद पंजाबी है इस लिहाज से पंजाबी खाना भी है.

मेहमानों की लिस्ट

विराट कोहली ने इस रिसेप्शन के लिए उन सभी क्रिकेटरों को बुलाया गया है जिन्होंने उनके साथ अंडर-17 के दिनों से दिल्ली के लिए क्रिकट खेला है. विराट-अनुष्का के परिवार के वह सभी लोग जो इटली नही जा सके थे, इस रिसेप्शन में आमंत्रित हैं. इन क्रिकटरों में कपिल देव, आशीष नेहरा युवराज सिंह, सुरेश रैना और गौतम गंभीर प्रमुख हैं.

virat anushka reception

इसके अलावा कई देशों के राजनयिकों के भी इस रिसेप्शन में पहुंच सकते हैं. ब्रिटिश हाइ कमिश्नर,कनाडा के हाइ कमिश्नर और इटली के राजदूत को भी न्यौता भेजा गया है. इटली के राजदूत क्रिसमस मनाने अपने देश जा चुके हैं लिहाजा उन्होंने विरुष्का को अग्रिम बधाई भेज दी है. इनके अलावा कई बड़ा फिल्मी हस्तियों के पहुंचने की संभावना है. गायक गुरुदास मान इस रिसेप्शन में परफॉर्मेंस देने वाले है.

virat anushka reception

Latest Bollywood News