A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने रिसेप्शन के लिए होटल पहुंचे विराट-अनुष्का, कुछ ही देर में शुरू होने वाला है रिसेप्शन

अपने रिसेप्शन के लिए होटल पहुंचे विराट-अनुष्का, कुछ ही देर में शुरू होने वाला है रिसेप्शन

न्यूलीवेड्स कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का आज मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन शुरू होने वाला है।

virat anushka - India TV Hindi virat anushka

नई दिल्ली: न्यूलीवेड्स कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का आज मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन शुरू होने वाला है। मुंबई के लोवर परेल के सेंट रेगिस होटल में रिसेप्शन रात 8 बजे शुरू हो जाएगा। विरुष्का अपने रिसेप्शन में शामिल होने के लिए वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। दोनों की पहली तस्वीर सामने आ गई।

अनुष्का जहां नीले रंग के जंपसूट में नजर आ रही थीं वहीं विराट ने ब्लैक टी-शर्ट पहन रखी थी। अनुष्का ने जंपसूट के साथ चूड़ा पहन रखा था साथ ही सिर पर बन बनाया हुआ था। दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे थे। कुछ ही देर में दोनों रेडी होकर स्टेज पर आने वाला हैं, वहीं दोनों को आशीर्वाद देने के लिए बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंचने वाली हैं।

कहा जा रहा है कि आज के रिसेप्शन में करीब 300 गेस्ट के आने की संभावना है। दिल्ली में दोनों ने एथनिक विअर पहना था, लोग अब ये जानने को उत्सुक हैं कि विरुष्का आज होने वाले रिसेप्शन में क्या पहनते हैं।

Image Source : ptivirat anushka

अनुष्का अपनी शादी में जहां हल्के रंग के लहंगे में नजर आ रही थीं, वहीं शादी में उन्होंने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी। कुछ ही देर में पता चल जाएगा कि अनुष्का आज की पार्टी में क्या पहनकर सामने आती हैं।

Image Source : ptivirat anushka

Latest Bollywood News