A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट-अनुष्का दिल्ली में दिखे साथ-साथ, करेंगे रैना की शादी में शिरकत

विराट-अनुष्का दिल्ली में दिखे साथ-साथ, करेंगे रैना की शादी में शिरकत

नई दिल्ली: क्रिकेटर सुरैश रैना की शादी में टीम के साथियों का आना कोई ताज्जुब की बात नही है लेकिन सुना है कि विराट कोहली भी आएंगे इस शादी में वो भी अकेले नहीं अपनी

- India TV Hindi

नई दिल्ली: क्रिकेटर सुरैश रैना की शादी में टीम के साथियों का आना कोई ताज्जुब की बात नही है लेकिन सुना है कि विराट कोहली भी आएंगे इस शादी में वो भी अकेले नहीं अपनी प्रेमिका और बॉलीवुड सुपर स्टार अनुष्का शर्मा के साथ।

वर्ल्ड कप-2015 के सेमीफाइनल में बुरे प्रदर्शन के बाद विराट कोहली की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई। यही नहीं अनुष्का को भी नहीं बक्शा गया क्योंकि लोगों को लगा कि अनकी मौजूदगी की वजह से विराट खेल में ठीक से ध्यान नही लगा सका। लेकिन तमाम आलोचनाओं का दोनो ने हंसकर सामना किया और विश्व कप में हार को भुला दिया।

कुछ दिन पहले हाथों में हाथ डाले इस जोड़ी को मुंबई हवाई अड्डे से बाहर आते देखा गया था और ये अब दिल्ली में भी नज़र आए। ख़बर है कि दोनों कल यानी 3 अप्रेल को होने वाली सुरेश रैना की शादी में शामिल होंगे।

मीडिया खबरों की माने तो अनुष्का और विराट सोमवार की शाम दिल्ली के पॉश होटल में डिनर करते हुए नजर आए थे और उन्होंने अपने फैन्स को ऑटोग्राफ भी दिया था।

इस दौरान अनुष्का विराट के मीरा बाग में स्थित घर पर भी गयीं और उनके परिजनों से मुलाकात की।

इनके रिश्ते को लेकर आयी खबरों को मीडिया में काफी जगह दी जा रही है। यहां तक कि विश्वकप सेमीफाइनल में विराट के खराब प्रदर्शन को लेकर भी मीडिया में खूब चर्चाएं हुईं और सोशल मीडिया ने तो अनुष्का को विराट के खराब प्रदर्शन के लिए विलेन ही बना डाला था।

लेकिन इन सब बातों की बिना पर्वाह किए दोनों एक दूसरे के साथ है। वो गाना तो आपने सुना ही होगा, “खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोंनो, इस दुनिये से नही डरेंगे हम दोनों।” ये लाईन्स इन दोनों की लव स्टोरी को बयान करने के लिए फिट बैठती है। है ना?

Latest Bollywood News