A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS: मैच से पहले विराट-अनुष्का ने डिविलियर्स की फैमिली के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

PICS: मैच से पहले विराट-अनुष्का ने डिविलियर्स की फैमिली के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

'रॉयल चैलेंजर बैंगलोर' टीम आईपीएल में कुछ खास कमाल तो नहीं कर पा रही है लेकिन कप्तान विराट कोहली मैदान के बाहर पत्नी अनुष्का शर्मा और टीम के साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

<p>अनुष्का शर्मा</p>- India TV Hindi अनुष्का शर्मा

'रॉयल चैलेंजर बैंगलोर' टीम आईपीएल में कुछ खास कमाल तो नहीं कर पा रही है लेकिन कप्तान विराट कोहली मैदान के बाहर पत्नी अनुष्का शर्मा और टीम के साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों खिलाड़ी अपनी फैमिली के साथ खूब मस्ती करते नजर आए। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 'करो या मरो' के मैच से पहले कप्तान विराट ने डिविलियर्स और उनके बच्चों के साथ समय बिताया और मस्ती करते नजर आए। 

सोशल नेटवर्किंग साइट पर विराट और अनुष्का की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है और वह अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। हालांकि, विराट ने वापसी की उम्मीद कायम रखी है।

इससे पहले बैंगलोर आईपीएल के इस सीजन में लगातार पांच मैच हार चुकी है और कोलकाता के हाथों मिली हार के बाद इस टूनार्मेंट में बने रहने के लिए बैंगलोर को अपने अगले मैच जीतने होंगे। 

बैंगलोर टीम अपने इन दो स्टार बल्लेबाजों डिविलियर्स और विराट पर ही रनों के लिए निर्भर है जबकि बाकी खिलाड़ियों का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा है। वहीं. कोलकाता के खिलाफ रोमांचक मैच में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने बैंगलोर के गेंदबाजों की भी जमकर धुनाई की थी, जिसके बाद विराट ने गेंदबाजों को जमकर लताड़ा था।

Latest Bollywood News