A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा संग पहली मुलाकात में नर्वस हो गए थे विराट कोहली, बताया ये किस्सा

अनुष्का शर्मा संग पहली मुलाकात में नर्वस हो गए थे विराट कोहली, बताया ये किस्सा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी कर ली थी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा- India TV Hindi विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में शादी कर ली थी। लोगों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद है। सभी प्यार से इन्हें 'विरुष्का' कहते हैं। दोनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में भी रहते हैं। हाल ही में विराट ने अनुष्का के साथ अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है।

विराट कहोली ने अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्ट्स ग्रैहम बेनसिंगर को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार अनुष्का से मिले थे तो काफी नर्वस थे। उनकी और अनुष्का की पहली मुलाकात एक शैंपू की एड शूट के वक्त हुई थी।

विराट को उस वक्त पता भी नहीं था कि इस एड में अनुष्का भी हैं। जब उन्हें इस बारे में जानकारी हई तो वो नर्वस हो गए थे। फिर अनुष्का आईं और विराट ने एक जोक भी मारा, लेकिन ये बात अनुष्का को अजीब लगी। इस वजह से विराट थोड़ा और परेशान हो गए। 

विराट ने बताया कि इस तरह से उनकी अजीब मुलाकात हुई और उनका शूट करीब 3 दिनों तक चला। दोनों के बीच ठीक-ठाक बातचीत हुई। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और रिश्ता मजबूत होता चला गया। समय के साथ-साथ दोनों को समझ आने लगा था कि उनकी जिंदगी काफी हद तक एक जैसी ही है। 

विराट ने अपनी शादी के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि वह एक सीरीज में बिजी थे, इसलिए शादी की सारी प्लानिंग अनुष्का ने की थी। लोकेशन डिसाइड करने के अलावा सब कुछ अनुष्का ने ही किया। बता दें कि इस शादी में सिर्फ 42 लोग ही शामिल हुए थे। इसके बाद दोनों ने मुंबई में आकर रिसेप्शन पार्टी दी थी। 

Also Read:

बेटी के आरोपों पर पहली बार आया रानू मंडल का रिएक्शन, कहा- 'कोई उसे...'

Dostana 2: जाह्नवी कपूर के नए को-स्टार Lakshya ने पांच सालों में तीन बार बदला अपना नाम, ये है वजह

Latest Bollywood News