A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का-विराट ने रोमांटिक अंदाज में मनाया Valentine’s Day

अनुष्का-विराट ने रोमांटिक अंदाज में मनाया Valentine’s Day

अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्तों पर मोहर नहीं लगाई है। लेकिन अक्सर इन दोनों को साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है।

anushka virat- India TV Hindi anushka virat

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्तों पर मोहर नहीं लगाई है। लेकिन अक्सर इन दोनों को साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। बीते वर्ष इनके ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसके बाद ये दोनों काफी समय से साथ नजर नहीं आए। लेकिन वेलेंटाइन्स डे के मौके पर एक बार फिर ये खूबसूरत जोड़ी नजर आई है।

इसे भी पढ़े:-

विराट-अनुष्का ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है लेकिन विराट ने इस अभिनेत्री के प्रति अपने प्रेम का इजहार खूबसूरत वेलेंटाइन डे संदेश पोस्ट कर किया। उन्होंने वेलेंटाइन्स डे के अगले ही दिन इंस्टाग्राम पर अनुष्का को टैग करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। कोहली ने दिल की इमोजी के साथ कैप्शन लिखा, "अगर तुम चाहो तो हर दिन वेलेंटाइन डे है। अनुष्का शर्मा तुम मेरा हर दिन वेलेंटाइन डे बनाती हो।"

इन दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया हैं जैसे यह क्रिकेटर फिल्मों के कार्यक्रम में दिखाई पड़ता है तो अनुष्का मैचों के दौरान स्टेडियम में कोहली के लिए चीयर करती हुई दिखती हैं। इस साल की शुरुआत में ही ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों नए साल के मौके पर देहरादून में शादी करने जा रहे थे, जिसका कोहली ने ट्वीट करके खंडन किया था।

Latest Bollywood News