A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपनी बायोपिक में खुद एक्टिंग करना चाहते हैं विराट कोहली, हीरोइन के लिए सुझाया इनका नाम

अपनी बायोपिक में खुद एक्टिंग करना चाहते हैं विराट कोहली, हीरोइन के लिए सुझाया इनका नाम

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 2017 में इटली में हुई थी। शादी में सिर्फ परिवार के लोग थे इसलिए विराट ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी थी।

<p>विराट कोहली अपनी...- India TV Hindi Image Source : VIRAT KOHLI INTSAGRAM विराट कोहली अपनी बायोपिक में खुद करेंगे एक्टिंग

बॉलीवुड में स्पोर्ट्स पर्सन पर कई फिल्में बनी हैं, और कई सारे क्रिकेटर्स की भी बायोपिक बन चुकी है। जैसे कि सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद अजरूद्दीन और महेंद्र सिंह धोनी। अब इसी कड़ी में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी बड़ा बयान दे दिया है। इंस्टाग्राम पर भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ लाइव चैट के दौरान विराट कोहली ने अपनी बायोपिक में खुद एक्टिंग करने की बात कही, लेकिन इस दौरान उन्होंने एक शर्त भी रखी। शर्त यह है कि अगर अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में उनके साथ हो। विराट कोहली ने कहा "अनुष्का के साथ मैं जरूर अपनी बायोपिक में काम करना चाहूंगा।"

विराट कोहली ने अपने आप को बदले का पूरा क्रेडिट पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया। कोहली ने कहा "मैं हमेशा से ऐसा व्यक्ति नहीं था। मैं वास्तव में मानता हूं कि हर किसी के पास एक दयालु पक्ष होता है, लेकिन हमेशा एक व्यक्ति आपके जीवन में आकर आपको इससे बाहर लाता है। मेरे लिए, अनुष्का से मिलना वह पल था जब मैंने महसूस किया कि यह सब मेरे बारे में नहीं है। किसी अन्य व्यक्ति को देखने और उसी तरह जीना भी एक जीवन है।"

उन्होंने आगे कहा "तब आप आश्वस्त हो जाते हैं कि आप कौन हैं और आप दया करने या होने के लिए आश्वस्त हो जाते हैं। उसने मुझे एहसास दिलाया कि मैं जिस स्थिति में हूं, मेरे लिए बेहतर बनाने के लिए मेरे आसपास की चीजों को आजमाना और बदलना बहुत महत्वपूर्ण है ... अगर कोई मेरे पास समस्या लेकर आता है और अगर मैं इसे करने में मदद करने की स्थिति में हूं, तो मैं हमेशा ऐसा करूंगा।"

विराट कोहली ने कहा "अनुष्का से मिलने से पहले मैं आत्मकेंद्रित था और अपने कंफर्ट जोन में ही रहता था। लेकिन जब आप ऐसे इंसान से मिलते हैं, जिसे प्यार करते हैं तो आप उसके लिए कुछ करना चाहते हैं। ऐसे में आपको खुलना पड़ता है। हमारे बीच में होने वाली बातचीत में अक्सर यही बात निकलकर आती है कि हमेशा अपने बारे में न सोचकर लोगों के बारे में सोचना चाहिए। अनुष्का ने मेरी जिंदगी में आने के बाद से मुझे यही बात सिखाई।"

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 2017 में इटली में हुई थी। शादी में सिर्फ परिवार के लोग थे इसलिए विराट ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी थी।

Latest Bollywood News