A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली से ज्यादा अनुष्का शर्मा इनसे करती हैं प्यार!

विराट कोहली से ज्यादा अनुष्का शर्मा इनसे करती हैं प्यार!

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिश्ता कितना खास है ये तो हर कोई जानता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का विराट को भूल सकती हैं लेकिन उनके लिए कोई और खास है।

virat anushka- India TV Hindi virat anushka

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिश्ता कितना खास है ये तो हर कोई जानता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का विराट को भूल सकती हैं लेकिन अपने प्यारे डॉगी डूड को नहीं। जी हां, यह बात बिल्कुल सच है। तभी तो अनुष्का के जन्मदिन की पार्टी में विराट कोहली शामिल नहीं हो सकें लेकिन उनका पेट डूड जरूर शामिल रहा। अनुष्का आए दिन अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्यारे डूड की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अनुष्का ने अपने डॉगी को अपना सरनेम भी दे दिया है। वह उसे प्यार से डूड शर्मा बुलाती हैं।

अनुष्का की माने तो वो उनका डॉगी डूड शर्मा ही है जो उनके खराब मूड को ठीक करने की क्षमता रखता है। अनुष्का कई बार अपने डॉगी के लिए शूटिंग छोड़कर भी आ जाती हैं। अनुष्का बताती हैं कि जब वो श्रीलंका में फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की शूटिंग कर रही थीं, उस वक्त उन्हें डूड की बहुत याद आ रही थी, वो वहां से भागी चली आईं।

अनुष्का ने फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप से ये कहकर ब्रेक मांगा कि उन्हें डूड की याद सता रही है, इसलिए वो वीकेंड पर मुंबई जाना चाहती हैं। अनुष्का ने कहा अगर वो नहीं गई तो डूड उन्हें भूल जाएगा। हुआ भी कुछ ऐसा ही... अनुष्का जब लौटी तो डूड उन्हें पहचान नहीं पाया और भौंकने लगा। इसलिए अनुष्का अपने डॉगी को छोड़कर ज्यादा दिन के लिए दूर नहीं जाती। अनुष्का विराट से तो दूर रह सकती हैं लेकिन डूड से नहीं।

Latest Bollywood News