A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रीति जिंटा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बीच ऐसे फंसे वीरेंद्र सहवाग, कि बस...

प्रीति जिंटा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बीच ऐसे फंसे वीरेंद्र सहवाग, कि बस...

पिछले आईपीएल के दौरान प्रीति ने नेस पर मारपीट और गालीगलौच का आरोप लगाया था। मामला कानून तक पहुंच गया।

प्रीति जिंटा,...- India TV Hindi प्रीति जिंटा, वीरेंद्र सहवाग, नेस वाडिया

नई दिल्ली: आजकल सबसे ज्यादा चर्चा आईपीएल ऑक्शन की ही है। हर कोई ये जानने को बेताब है कि कौन सा खिलाड़ी कितने में बिका और किस टीम ने उसे खरीदा है। जितनी बेचैनी हम लोगों में है उतनी ही आईपीएल टीम के मालिकों में दिख रही है। किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड जो कि उनकी टीम किंग्स इलेवन के को-पार्टनर भी हैं, दोनों ही ऑक्शन में पहुंचे थे। दोनों ही खिलाड़ियों को खरीद रहे थे, लेकिन एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे। इन दोनों के बीच मीडियेटर बने थे वीरेंद्र सहवाग। जब भी किसी खिलाड़ी को खरीदने की बात होती तो देखा जा रहा था कि प्रीति सहवाग के कान में कुछ कहते और सहवाग फिर नेस वाडिया के कान में कुछ कहते। पूरा ऑक्शन ऐसे ही चलता रहा।

इस दौरान वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट पर भी प्रीति जिंटा पर चुटकी ली। प्रीति जिंटा ने धड़ाधड़ कई खिलाड़ियों पर बोली लगाई और उन्हें खरीद लिया। इस पर सहवाग ने लिखा- लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है। प्रीति फुल ऑन शॉपिंग के मूड में हैं। हर चीज खरीदनी है।

प्रीति और नेस वाडिया पहले एक-दूसरे के काफी करीब थे। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया, मगर नेस की मां को प्रीति नहीं पसंद थीं उन्हें प्रीति के तेजतर्रार नेचर से आपत्ति थी। आखिरकार दोनों अलग हो गए। लेकिन किसी को नहीं पता था, ये रिश्ता इतना खराब मोड़ ले लेगा। पिछले आईपीएल में दोनों की झड़प आईपीएल के मैदान से कानूनी दहलीज तक पहुंच गई।

प्रीति जिंटा, वीरेंद्र सहवाग, नेस वाडिया

पिछले आईपीएल के दौरान प्रीति ने नेस पर मारपीट और गालीगलौच का आरोप लगाया था। मामला कानून तक पहुंच गया। बाद में प्रीति ने एक लंबे-चौड़े फेसबुक पोस्ट में इस चीज का जिक्र किया। इन सबके बीच प्रीति का साथ दिया उनके दोस्त जीन गुडएनफ ने जो अब प्रीति के हस्बैंड हैं।

प्रीति जिंटा, जीनगुडएनफ

प्रीति ने अपने से दस साल छोटे जीन गुडएनफ से पिछले साल शादी कर ली। दोनों अब काफी खुश हैं। 

Latest Bollywood News