A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना महामारी के बीच 3 हजार कैंसर पीड़ित बच्चों का पेट भरेंगे विवेक ओबेरॉय

कोरोना महामारी के बीच 3 हजार कैंसर पीड़ित बच्चों का पेट भरेंगे विवेक ओबेरॉय

कोरोना महामारी ने हर तरफ पैर पसार लिए हैं। जहां कई राज्य अब अनलॉक की प्रक्रिया की ओर बढ़ रहे हैं, लेकिन चिंता की स्थिति अभी टली नहीं है। इस बीच ऐसे कई लोग हैं जो लगातार इस महामारी से काफी परेशानी में हैं।

VIVEK OBEROI- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIVEKOBEROI 3 हजार कैंसर पीड़ित बच्चों का पेट भरेंगे विवेक ओबेरॉय

कोरोना महामारी ने हर तरफ पैर पसार लिए हैं। जहां कई राज्य अब अनलॉक की प्रक्रिया की ओर बढ़ रहे हैं, लेकिन चिंता की स्थिति अभी टली नहीं है। इस बीच ऐसे कई लोग हैं जो लगातार इस महामारी से काफी परेशानी में हैं। सलमान खान और सोनू सूद के बाद अब विवेक आनंद ओबेरॉय ने बच्चों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। जी हां, अभिनेता ने कैंसर से पीड़ित 3,000 से अधिक वंचित बच्चों को भोजन उपलब्ध कराने का फैसला किया है। अभिनेता ने उनकी मदद के लिए फंड जुटाना शुरू कर दिया है।

विवेक आनंद ओबेरॉय आम जनता के लिए मानवीय कार्य करते रहे हैं। जहां उन्होंने कई लोगों को घर भी दिए हैं। विवेक ने अब फैसला किया है कि वह अगले 3 महीने तक इन बच्चों को राशन देने का काम करेंगे। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों के साथ सभी से इस गले में उनकी सहायता करने का आग्रह किया है। 

आपको बता दें कि उनके द्वारा 5 लाख से अधिक वंचित बच्चों को कैंसर से बचाया गया है। उन्होंने 2200 से अधिक युवा लड़कियों को बाल वेश्यावृत्ति से बचाया है, जिनमें से 50 से अधिक आज छात्रवृत्ति पर विदेश में पढ़ रही हैं। ये सब एक्टर के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। लेकिन उन्होंने यह सब कड़ी मेहनत और लगन से किया है। इस वीडियो के जरिए विवेक ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा योगदान देने को कहा है। कैंसर के मरीज सपोर्ट एसोसिएशन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

Latest Bollywood News