A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरीना हुसैन ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, कहा- आमिर सर की भाषा में ढोंग छोड़ दिया...

वरीना हुसैन ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, कहा- आमिर सर की भाषा में ढोंग छोड़ दिया...

वरीना हुसैन के इंस्टाग्राम पर करीब 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो इससे पहले भी सोशल मीडिया से ब्रेक ले चुकी हैं।

warina hussain quits social media platform- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: WARINAHUSSAIN वरीना हुसैन ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड में कई स्टार्स अपने फैंस से संपर्क बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हैं। वे आए दिन पोस्ट कर अपनी दिनचर्या के बारे में अपडेट देते रहते हैं, लेकिन कई हस्तियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने अचानक ही सोशल मीडिया से ब्रेक लेकर सभी को चौंका दिया। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री वरीना हुसैन का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी पोस्ट के जरिए दी है। हालांकि, उनकी टीम प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स देती रहेगी। 

आपको बता दें कि वरीना हुसैन के इंस्टाग्राम पर करीब 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो इससे पहले भी सोशल मीडिया से ब्रेक ले चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल एक महीने के लिए क्विट किया था और इस कदम को डिटॉक्स बताया था। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'कहीं पर पढ़ा था कि अपने जाने की खबर की घोषणा नहीं करनी चाहिए, क्योंकि ये कोई एयरपोर्ट नहीं है, लेकिन मैं ऐसा अपने दोस्तों और फैंस के लिए कर रही हूं, जिनका प्यार मेरे लिए हमेशा मेरी ताकत रहा है। ये मेरा आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट है, लेकिन मेरी टीम अकाउंट हैंडल करना जारी रखेगी। सभी को मेरे काम को लेकर अपडेट मिलती रहेगी। आमिर सर की भाषा में ढोंग छोड़ दिया।'

वरीना हुसैन ने अनाथालय के बच्चों संग लूडो केक काट कर मनाया जन्मदिन

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने सोशल मीडिया से क्विट कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने अपने जन्मदिन पर यह फैसला लिया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरीना ने सलमान खान की प्रोडक्शन मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने आयुष शर्मा संग 'लवरात्रि' फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'दबंग 3' में 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाने में नज़र आईं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही 'इनकंप्लीट मैन' मूवी की शूटिंग पूरी की है। 

इसके अलावा वरीना जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनके साथ मूवी में कल्याण राम भी नज़र आएंगे। ये एनटीआर प्रोडक्शन के साथ तेलुगु फिल्म होगी। 

Latest Bollywood News