A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आकाश, श्लोका की शादी में साथ नाचे करण जौहर- हार्दिक पांड्या

आकाश, श्लोका की शादी में साथ नाचे करण जौहर- हार्दिक पांड्या

ऐसा मालूम पड़ता है कि फिल्मकार करण जौहर और क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बीच मधुर संबंधों में कोई दरार नहीं पड़ी है। टीवी शो 'कॉफी विद करण' में शामिल होने के बाद अपने कुछ बयानों को लेकर पांड्या काफी विवादों में आ गए थे और दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे। 

<p>hardik pandya</p>- India TV Hindi hardik pandya

नई दिल्ली: ऐसा मालूम पड़ता है कि फिल्मकार करण जौहर और क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बीच मधुर संबंधों में कोई दरार नहीं पड़ी है। टीवी शो 'कॉफी विद करण' में शामिल होने के बाद अपने कुछ बयानों को लेकर पांड्या काफी विवादों में आ गए थे और दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे। 

हालांकि, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में एक साथ नाच कर दोनों ने इन कयासों को झुठला दिया। करण और हार्दिक बाराती बनकर शादी में शामिल हुए, जहां रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी लाइव परफॉर्म कर रहे गायक मिका के गानों पर खूब डांस किया। 

आकाश, श्लोका की शनिवार को शादी के दौरान पीले रंग की शेरवानी पहने करण ने हार्दिक के साथ खूब कदमताल मिलाए। दोनों के साथ में नाचने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में के.एल. राहुल के साथ शामिल पांड्या ने महिलाओं के बारे में कुछ भद्दी टिप्पणियां की थी जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी। 

विवादित एपिसोड के बाद दोनों खिलाड़ियों को आस्ट्रेलिया में तीन मैचों की एक दिवसीय सीरीज के दौरान बीच में से घर भेज दिया गया था। 

Latest Bollywood News