A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आ गया ‘PadMan’ का ट्रेलर, अक्षय को यह काम करते हुए आपने कभी नहीं देखा होगा!

आ गया ‘PadMan’ का ट्रेलर, अक्षय को यह काम करते हुए आपने कभी नहीं देखा होगा!

बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार की सैनिटरी पैड रेवोल्यूशन पर बनी फिल्म ‘PadMan’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है...

PadMan- India TV Hindi PadMan

मुंबई: बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार की सैनिटरी पैड रेवोल्यूशन पर बनी फिल्म ‘PadMan’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इससे पहले इस फिल्म के कई पोस्टर और एक टीजर भी रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय अपने ही अंदाज में लोगों को हंसाते-हंसाते काम की बात बता रहे हैं। इस ट्रेलर को देखकर आपको अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की याद आ जाएगी। फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन सूत्रधार की भूमिका में हैं और बता रहे हैं कि ‘अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडरमैन है लेकिन इंडिया के पास ‘पैडमैन’ है।’

'पैडमैन' फिल्म की बात करें तो यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 यानी गणतंत्र दिवस को रिलीज होनी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, सुधीर पांडेय और माया अलग मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है। फिल्म का निर्देशन आर. बल्कि ने किया है जो 'चीनी कम', 'पा', 'शमिताभ' और 'की ऐंड का' डैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग मार्च 2017 में शुरू हुई थी। खास बात यह है कि ट्रेलर के एक सीन में अक्षय कुमार खुद पैड को पहनने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं और यह पहला मौका है जब दर्शक उन्हें ऐसा करते हुए देखेंगे।

आपको बता दें कि यह फिल्म ट्विंकल खन्ना की किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' पर आधारित है। यह किताब तमिलनाडु के सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनाथम से प्रेरित है। अरुणाचलम ने सैनिटरी नैपकिन बनाने वाली सस्ती मशीन के जरिए बेहद ही कम कीमत वाले सैनिटरी पैड का अविष्कार किया था। यह ट्विंकल खन्ना के प्रॉडक्शन हाउस की पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में राधिका आप्टे अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में हैं।

Latest Bollywood News