A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Welcome 2018: अक्षय, आमिर और करीना, जानिए आपके पसंदीदा सितारे कैसे करेंगे नए साल का स्वागत

Welcome 2018: अक्षय, आमिर और करीना, जानिए आपके पसंदीदा सितारे कैसे करेंगे नए साल का स्वागत

अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल और बच्चों के साथ दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हैं जबकि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान संग यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं।

virat anushka- India TV Hindi virat anushka

मुंबई: साल 2017 खत्म होने जा रहा है, और बॉलीवुड की हस्तियां नए साल का स्वागत करने अपने प्रियजनों के साथ देश-विदेश के आकर्षक स्थलों पर करेंगी। अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल और बच्चों के साथ दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हैं जबकि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान संग यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। सोनम लंदन में होंगी।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का नव विवाहित जोड़ा दक्षिण अफ्रीका में है। संजय दत्त अपनी नई फिल्म ‘तोरबाज’’ की शूटिंग किर्गिजिस्तान में कर रह रहे हैं और नया साल दुबई में अपने परिवार के साथ मनाएंगे।​

आमिर खान गोवा में है और वह न सिर्फ नव वर्ष मनाएंगे बल्कि पत्नी किरण राव के साथ अपनी शादी की सालगिरह भी मनाएंगे। उन्होंने ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के तीसरे चरण की शूटिंग खत्म की है। सलमान खान पनवेल फार्महाउस में हैं जबकि शाहरूख खान मुंबई में ही हो सकते हैं क्योंकि उनके बच्चे घर पर हैं।

Latest Bollywood News