A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ममता बनर्जी ने शाहरुख खान कोरोना वायरस की जंग में सहायता करने के लिए कहा- शुक्रिया तो एक्टर ने दिया ये जवाब

ममता बनर्जी ने शाहरुख खान कोरोना वायरस की जंग में सहायता करने के लिए कहा- शुक्रिया तो एक्टर ने दिया ये जवाब

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शाहरुख खान की कोरोना से जंग लड़ने में मदद करने पर तारीफ की है।

mamta banerjee and shahrukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ममता बनर्जी और शाहरुख खान

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है, क्योंकि उन्होंने एक ऐसे समय में राज्य को अपना सहयोग प्रदान किया है, जब पूरा देश कोविड-19 नामक आपदा से जूझ रहा है। 

मुख्यमंत्री ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए कहा, "शाहरुख आपका धन्यवाद, इस चुनौतीपूर्ण घड़ी में आपकी इस सहायता से कई सारे परेशान लोगों को मदद मिलेगी। आपके इस तरह के मानवीय कार्यों से देश के वे लाखों लोग प्रेरित होंगे, जो श्रद्धा और सम्मान के साथ आपको अपना आदर्श मानते हैं।"

ममता बनर्जी के ट्वीट के बाद शाहरुख खान ने उनके ट्वीट का रिप्लाई किया और कहा- आमी कोलकाता, हम मानते हैं ...“मैं सोया और सपना देखा कि जीवन आनंदमय था। मैं जागा और देखा कि जीवन सेवा है। मैंने अभिनय किया और निहारना था, सेवा खुशी थी। ”

 

शाहरुख ने हाल ही में अपने एक बयान में इस बात का ऐलान किया कि आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के माध्यम से वह प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना योगदान देंगे। शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान, जूही चावला और जय मेहता इसके मालिक हैं। इसके साथ ही शाहरुख ने महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं और श्रमिकों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण प्रदान करने का भी संकल्प लिया है।

Latest Bollywood News