A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के बाद फिल्मी हुए दीपिका के ससुर, बहू को मारा ये डायलॉग

शादी के बाद फिल्मी हुए दीपिका के ससुर, बहू को मारा ये डायलॉग

दीपिका-रणवीर की शादी के बाद ही सभी लोगों का सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया। इसी बीच निताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणवीर के पिता का दीपिका को शादी की बधाई का अंदाज बताया।

Ranveer deepika wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE Ranveer deepika wedding

मुंबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरों का सभी को बेहद इंतजार था। लोगों का यह इंतजार कल शाम खत्म हो गया। गुरूवार की शाम को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की फोटोज शेयर की। रणवीर-दीपिका की शादी इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को हुई है। 14 तारीख को शादी कोंकणी रीति-रिवाजों से हुई तो वहीं 15 तारीख को सिंधी रीति-रिवाजों से। शादी के बाद ही सभी लोगों का सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया। इसी बीच निताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणवीर के पिता का दीपिका को शादी की बधाई का अंदाज बताया।

रणवीर के पिता जगजीत भवनानी ने बहू दीपिका को शादी की बधाई बॉलीवुड अंदाज में ही दी। रणवीर के पिता ने अपने बेटे और बहू को शादी की बधाई देते हुए कहा कि अब 'ये दीवानी तो भगवानी की हो गई।' उन्होंने यह बात रणवीर और दीपिका की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के गाने 'दीवानी मस्तानी हो गई' का इस्तेमाल करते हुए कही।Image Source : INSTAGRAM/NITASHAGAURAVRanveer singh deepika padukone

दीपिका और रणवीर की शादी में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। सिंधी रीति-रिवाज में दीपिका लाल लहंगे में तो रणवीर लाल शेरवानी पहने हुए नजर आए। वहीं कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी में रणवीर मे वाइट कलर की शेरवानी पहन रखी थी और दीपिका ने गोल्डन और रेड कलर का लंहगा पहना था।

शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 17 नवंबर तक लेक कोमो में ही रहेंगे। उसके बाद 21 नवंबर को बेंगलुरू में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा।

Also Read:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीरें

सपना चौधरी को लड़कों ने किया परेशान, कार से उतारकर निकाली भड़ास, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News