A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या सचमुच इरफान खान को ब्रेन कैंसर हो गया है?

क्या सचमुच इरफान खान को ब्रेन कैंसर हो गया है?

इरफान को इस वक्त आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं की जरूरत है। हम उम्मीद करते हैं कि उन्हें लंबी और स्वस्थ जिंदगी मिले।

इरफान खान- India TV Hindi इरफान खान

नई दिल्ली: दो दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें एक दुर्लभ बीमारी हो गई है। उन्होंने अपने फैंस से वादा किया कि 10 दिन में जब रिपोर्ट आ जाएगी और उनकी बीमारी कन्फर्म हो जाएगी तो वो उन्हें सच जरूर बताएंगे।

इरफान ने तो इंतजार करने को कहा था लेकिन कुछ मीडिया वेबसाइट ने डिसाइड कर लिया कि वो ये पता लगा कर रहेंगे कि इरफान को क्या बीमारी हुई है? एक वेबसाइट में खबर छपी है कि इरफान खान ब्रेन कैंसर से जूझ रहे हैं और मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्हें ग्लियोब्लास्टोमा मल्टीफार्म (ब्रेन कैंसर) है वो भी चौथे स्टेज पर।

आप यह खबर पढ़कर चौंक गए ना। हम आपको बता दें, यह खबर पूरी तरह से गलत है, ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्विटर पर इस खबर का खंडन किया है और लिखा है- इरफान खान बीमार हैं, लेकिन जिस तरह लोग उनके बारे में दुर्भावना से भरा समाचार फैला रहे हैं वो पूरी तरह से झूठ है। उनके अस्पताल में भर्ती होने वाली बात और यह कि उन्हें ये बीमारी (ब्रेन कैंसर) हो गई है, पूरी तरह से गलत है। इरफान दिल्ली में हैं और यही सच है।

इस तरह की खबरें तब तक प्रसारित नहीं होनी चाहिए जब तक रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं हो जाती क्योंकि यह किसी के जीवन के बारे में है। थोड़ा राहत पाने के लिए, कृपया इरफान की पोस्ट को फिर से पढ़ें:

इरफान ने सोमवार को ट्वीट किया, "कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है। बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी।"

उन्होंने कहा, "हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं। इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह-दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी शेयर करूंगा। तब तक मेरे लिए अच्छे की कामना करें।"

इरफान को इस वक्त आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं की जरूरत है। हम उम्मीद करते हैं कि उन्हें लंबी और स्वस्थ जिंदगी मिले।

Latest Bollywood News