A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब अभय देओल रॉबर्ट डी नीरो, मार्टिन स्कॉर्सेसे से मिले

जब अभय देओल रॉबर्ट डी नीरो, मार्टिन स्कॉर्सेसे से मिले

अभय ने साझा किया कि यह फिल्म भारत के लिए अभी भी बहुत अलग है। फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी और सतीश कौशिक भी हैं।

<p>जब अभय देओल रॉबर्ट डी...- India TV Hindi Image Source : ABHAY DEOL/ INSTAGRAM जब अभय देओल रॉबर्ट डी नीरो, मार्टिन स्कॉर्सेसे से मिले

मुंबई: अभिनेता अभय देओल ने हॉलीवुड हस्तियों मार्टिन स्कॉर्सेसे और रॉबर्ट डी नीरो के साथ अपनी मुलाकात को याद किया है, जब उनकी फिल्म 'रोड, मूवी' ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में शामिल की गई थी।

अभय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "रोड, मूवी 2009 में रिलीज हुई थी, यह फिल्म ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में सेलेक्ट हुई, जहां मुझे मार्टिन स्कॉर्सेसे और रॉबर्ट डी नीरो दोनों के साथ मिलने का अवसर मिला। फिल्म राजस्थान की गर्मियों में शूट किया गया था, दोनों हस्तियों से मिलने के बाद मेहनत सार्थक लगी।"

अभय ने साझा किया कि यह फिल्म भारत के लिए अभी भी बहुत अलग है। फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी और सतीश कौशिक भी हैं।

हाल ही में अभय देओल ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड में लॉबी कैसे काम करती है।  अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में पोस्ट करके बॉलीवुड लॉबी को एक्सपोज किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- अब जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी

अभय देओल ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- '''जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' साल 2011 में रिलीज़ हुई। आजकल इस टाइटल को मुझे हर रोज जपना चाहिए। जब भी परेशान या चिंतित रहता हूं ये फिल्म देखता हूं। मैं यह उल्लेख करना चाहूंगा कि लगभग सभी अवार्ड फंक्शंस ने मुझे और फरहान को मेन लीड्स से डिमोट किया और हमें "सपोर्टिंग एक्टर्स" के रूप में नामांकित किया। ऋतिक और कैटरीना को "एक्टर्स इन लीडिंग रोल" के रूप में नामित किया गया।''

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

Latest Bollywood News