Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की पोती अराध्या इस...

अमिताभ बच्चन की पोती अराध्या इस बॉलीवुड स्टार को करती हैं बेहद पसंद, मां ऐश्वर्या ने किया खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में दोनों स्टार की कैमिस्ट्री तो आपको याद ही होगा लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी सिर्फ मां के साथ रणबीर की नहीं बनती बल्कि बेटी अराध्या भी रणबीर की बहुत बड़ी फैन है। तो चलिए आपको पूरा माजरा बताते हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 07 Apr 2019, 14:30:46 IST

ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में दोनों स्टार की कैमिस्ट्री तो आपको याद ही होगा लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी सिर्फ मां के साथ रणबीर की नहीं बनती बल्कि बेटी अराध्या भी रणबीर की बहुत बड़ी फैन है। तो चलिए आपको पूरा माजरा बताते हैं। जी हां इन दिनों ऐश्वर्या का एक पूराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अराध्या को लेकर खुलासा किया है।

ऐश्वर्या बताती हैं कि ए दिल है मुश्किल के शूटिंग के दौरान अराध्या फिल्म के सेट पर पहुंची था। और रणबीर को देखकर गले लगा लिया क्योंकि उन्हें लगा उनके पापा अभिषेक बच्चन हैं।

एक्ट्रेस ने बताया, रणबीर मेरे खास दोस्तों में से एक हैं। मुझे उनकी कंपनी अच्छी लगती है। हम आज भी अच्छे दोस्त हैं और सबसे प्यारी चीज फिल्म के शूटिंग के दौरान यह हुई थी कि जब भी हम फिल्म ए दिल है मुश्किल की शूटिंग करते थे तो मैंने एक चीज नोटिस करती थी कि अराध्या हमेशा रणबीर को देखकर स्माइल पास करती थी।

ऐश्वर्या ने बताया, दरअसल एक बार जब हम शूटिंग कर रहे थे तो रणबीर ने बिल्कुल अभिषेक जैसे कपड़े पहुने हुए थे, यह देख अराध्या ने रणबीर को पीछे से देखा और हग कर लिया और रणबीर को यह बहुत अच्छा लगा। तभी करण जौहर की मॉम ने कहा, रणबीर सच में लाजवाब हैं। पर मैं समझ गई थी की असल में हुआ क्या है। मैंने अराध्या से पूछा तुम्हें लगा ये पापा हैं। अराध्या ने कहां हां। तभी से अराध्या रणबीर को देखकर थोड़ा शर्मा जाती है। जब यह बात अभिषेक को पता चली तो वह भी बहुत हंसे और उन्होंने रणबीर को चिढ़ाते हुए कहा हमममममम......

ये भी पढ़ें:

अमिताभ ने अभिषेक के साथ शेयर की फोटो, बेटे को बताया 'सबसे प्यारा दोस्त'

Video: गोविंदा का गाना 'मेरी पैंट भी सेक्सी' पर निक जोनस का डांस मूव्स देखकर, नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन