A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने कही थी देश में अरेंज मैरिज को लेकर ये बात

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने कही थी देश में अरेंज मैरिज को लेकर ये बात

ऐश्वर्या राय बच्चन ने ओपरा विन्फ्रे के टॉक शो में भारतीय परंपराओं और अरेंज मैरिज के बारे में अपनी खुलकर राय रखी थी।

aishwarya rai bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। ऐश्वर्या एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी हैं जो हमेशा से अपने देश का हर जगह सिर ऊंचा रखती आई हैं। 2005 में ऐश्वर्या पहली बार ओपरा विन्फ्रे शो में गई थीं। यह एक अमेरिकन टॉक शो है जिसमें ऐश्वर्या ने भारतीय परंपराओं और अरेंज मैरिज के बारे में बात की थी।

इस चैट शो में ऐश्वर्या ने अमेरिकी लोगों के मन में भारतीय लोगों को लेकर कई अवधारणों है उस पर खुलकर बात की थी। जब ऐश्वर्या से होस्ट ने भारत में किसिंग को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा- किस करना भारत में कम ही देखने को मिलता है। लोग किस करते हैं लेकिन यह हर गली के कोनों पर नहीं होता है। यह भावनाओं की एक अधिक निजी अभिव्यक्ति है, इसलिए मुझे लगता है कि हमारे सिनेमा में भी यह कम दिखाया जाता है।

इसके अलावा ऐश्वर्या से पूछा गया कि अमेरिका में बच्चे अपने 30 साल के माता-पिता से अलग रहने लगते हैं। एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा- भारत में परिवार का, साथ में रहने और एक-दूसरे से जुड़े रहने का अलग महत्व है। यह एक स्पेशल चीज है।

ऐश्वर्या ने अरेंज मैरिज के कॉन्सेप्ट के बारे में बात की।  उन्होंने कहा- भारत में अरेंज मैरिज ग्लोबल डेटिंग की तरह है। जहां परिवार एक-दूसरे के बैकग्राउंड के बारे में पता करते और बच्चों को साथ लाते हैं। उनकी सगाई होती है और वह डेट करते हैं। अगर वह साथ में खुश होते हैं तो उनकी शादी कर दी जाती है नहीं तो वह अलग हो जाते हैं।

आपका बता दें ऐश्वर्या पति अभिषेक के साथ ओपरा के शो में 2009 में एक बार फिर गईं थी। इसके अलावा जब 2012 में भारत आईं थी तो बच्चन परिवार ने उनके लिए पार्टी होस्ट की थी।

Latest Bollywood News