A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब बर्फ जैसे ठंडे पानी में कूद गए थे इरफान खान, बेटे बाबिल ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

जब बर्फ जैसे ठंडे पानी में कूद गए थे इरफान खान, बेटे बाबिल ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

इरफान के बेटे बाबिल अक्सर अपने पिता इरफान की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। Read latest news (ताज़ा हिंदी समाचार) on irrfan khan, irrfan khan death, irrfan son babil, irrfan latest video

<p>इरफान खान</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- BABIL इरफान खान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का 29 अप्रैल को असामयिक निधन हो गया। उनके जाने से फैन्स सदमे में हैं। अभिनेता को कोलन इंफेक्शन के बाद अस्पताल ले जाया गया और बुधवार को इरफान अपनी पत्नी सुतापा और बेटों बाबिल और अयान को छोड़कर हमेशा के लिए चले गए। अब जब इरफान हमारे साथ नहीं हैं तो उनके परिवार के साथ उनकी तमाम यादें हैं। इरफान के बेटे बाबिल अक्सर अपने पिता के अनदेखे पलों को साझा करते रहते हैं और उन्हें याद करते रहते हैं। 

मंगलवार को, बाबिल ने इरफान खान के साहसिक पक्ष को दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक्टर ठंड के ठंडे पानी में कूद जाते हैं। वीडियो में उन्हें डुबकी लगाते हुए दिखाया गया है और फिर वो कहते हैं- "यह बर्फ है।" 

इससे पहले, बाबिल ने इरफान का गोलगप्पे खाते हुए वीडियो शेयर किया था। वीडियो के कैप्शन में बाबिल ने लिखा-   "जब आप इतने लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आपके पास पानी पुरी होती है।" यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया और प्रशंसकों ने शोक संवेदना के साथ पोस्ट को भर दिया। एक यूजर ने लिखा, "वह हमेशा हमारे साथ रहेंगे।" 

इरफान खान को 2018 में एक दुर्लभ बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के होने का पता चला था और वह इलाज के लिए लंदन चले गए थे। वह अपनी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी करने के लिए पिछले साल लौटे। अपनी मौत के ठीक चार दिन पहले इरफान ने अपनी मां सईदा बेगम को खो दिया था। अभिनेता के हमें छोड़ने के कुछ दिनों बाद, उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Latest Bollywood News

Related Video