A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब कार्तिक आर्यन ने सड़क पर चेंज किए कपड़े, वायरल हो रहा है वीडियो

जब कार्तिक आर्यन ने सड़क पर चेंज किए कपड़े, वायरल हो रहा है वीडियो

कार्तिक आर्यन ने अपने यूट्यूब चैनल पर मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बीच सड़क पर कपड़े चेंज करते दिख रहे हैं।

<p>जब कार्तिक आर्यन ने...- India TV Hindi Image Source : KARTIK AARYAN INSTAGRAM जब कार्तिक आर्यन ने सड़क पर चेंज किए कपड़े,

मुंबई: अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर साझा करते है, जिससे उनके फैंस को अपने पसंदीदा स्टार के बारे में पूरी जानकारी रहती है। उनके शेयर किए गए पोस्ट के जरिए ही फैंस को पता चलता है कि कार्तिक क्या कर रहे हैंय़ फिलहाल वे अपने यूट्यूब चैनल पर कोकी पूछेगा नाम का चैट शो चला रहे हैं, इस शो के जरिये वे कोरोनो फाइटर्स के लगातार इंटरव्यू कर रहे है और लोगों में जागरूकता बढ़ा रहे हैं। मगर इस बार उन्होंने यूट्यूब पर लीक से हटकर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर उनके फैंस कार्तिक की जिंदगी के अनछुए पहलू से वाकिफ हो रहे हैं ।

इस वीडियो को देखकर लोग कार्तिक आर्यन की सादगी के कायल हो गए हैं। दरअसल, इस वीडियो के एक क्लिप में कार्तिक आर्यन मुंबई की बीच सड़क पर टी-शर्ट की अदला- बदली करते देखे जा सकते हैं।  वीडियो में देख सकते है फोटोशूट के बाद कार्तिक को एक कार्यक्रम में जाना होता है। कार ड्राइव करते हुए कार्तिक फोटोशूट के बाद कार्यक्रम के लिए निकल पड़ते हैं। फिर अचानक उन्हें लगता है कि वो तो वेन्यू के एकदम नजदीक आ गए हैं, लेकिन जिस प्रोग्राम में वो जाने वाले हैं, उसके लिए उनके पास कपड़े नहीं है। 

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को बताया 'जीनियस', एक्टर ने 'कोकी पूछेगा' को लेकर किया था फनी कमेंट

इसी दौरान अपने साथ चल रहे कार में बैठे हेयरस्टाइलिस्ट की टी-शर्ट पर उनकी नज़र पड़ती है और उस से कहते हैं कि तुम अपनी टी-शर्ट दे दो। फिर उसकी टी-शर्ट को पहन कर कार्तिक वेन्यू पर पहुंच जाते हैं। कार्तिक प्रोग्राम में परफॉर्मेंस दते हैं उसी मांगी हुई टी-शर्ट पर एक जैकेट पहन कर । कार्तिक ने खुद ये वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

कार्तिक आर्यन का चैट शो कोकी पूछेगा: केरल में कम रहा कोरोना का प्रकोप, इस शख्स की खूब हुई वाहवाही

Latest Bollywood News

Related Video