A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...जब सुबह 3 बजे मीका सिंह की कार हो गई खराब, करीब 200 लोगों ने की सिंगर की मदद

...जब सुबह 3 बजे मीका सिंह की कार हो गई खराब, करीब 200 लोगों ने की सिंगर की मदद

मशहूर सिंगर मीका सिंह की कार सोमवार सुबह 3 बजे लगातार हो रही बारिश की वजह से खराब हो गई थी, सिंगर की इस स्थिति को देख मदद के लिए करीब 200 लोग वहां पहुंच गए।  

Mika Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MIKA SINGH जब सुबह 3 बजे मीका सिंह की कार हो गई खराब, करीब 200 लोगों ने की सिंगर की मदद

मुंबई शहर कभी नहीं सोता है और यह एक बार फिर साबित हो गया है। मशहूर सिंगर मीका सिंह और मॉडल-अभिनेत्री आकांक्षा पुरी की मदद के लिए सुबह तीन बजे मुंबई की सड़क पर भीड़ जुट गई। यह सब रविवार तड़के भारी बारिश के बीच मीका की कार खराब होने के बाद हुआ। दोनों कथित तौर पर एक शादी से लौट रहे थे, जब दुर्भाग्य से उनकी कार बीच रास्ते ही खराब हो गई।

कार के बीच में रुकने के तुरंत बाद, पैदल चलने वाले और स्थानीय लोग सड़क पर फंसे मीका और पुरी की मदद के लिए इकट्ठा हो गए। एक वीडियो में बारिश के बीच ज्यादातर लोग छाता लेकर मदद पहुंचाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मदद के लिए भारी भीड़ इकट्ठी हो गई और लोग पानी में भीगते हुए सिंगर की मदद के लिए परेशान दिखे। मीका सिंह खुद आगे की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, वहां हमारी कार खराब हो गई है और देखो, कम से कम 200 लोग मदद के लिए आगे आए हैं।

गायक की आवाज में कृतज्ञता का स्वर और चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीका ने लिखा, हां मुंबईकर सबसे अच्छे हैं। आकांक्षा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया, मुंबईकरों की भावना से प्यार करो।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News