A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...जब Elon Musk की मां माये मस्क से मिलीं पूजा बत्रा

...जब Elon Musk की मां माये मस्क से मिलीं पूजा बत्रा

पूजा बत्रा ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर माये मस्क के साथ थ्रोबैक थर्सडे के हैश टैग (थ्रोबैक थर्सडे - सोशल मीडिया ट्रेंड हैं जहां लोग गुरुवार को पुरानी तस्वीरें साझा करते हैं) के साथ इन तस्वीरों को शेयर किया है।

PUJA BATRA- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PUJA BATRA ...जब Elon Musk की मां माये मस्क से मिलीं पूजा बत्रा

अभिनेत्री पूजा बत्रा ने 2018 में एक कार्यक्रम में एलोन मस्क की मां माये मस्क से मुलाकात के समय की एक पुरानी याद साझा की है। उन्होंने आज सुबह इंस्टाग्राम पर माये मस्क के साथ थ्रोबैक थर्सडे के हैश टैग (एक सोशल मीडिया ट्रेंड हैं जहां लोग गुरुवार को पुरानी तस्वीरें साझा करते हैं) के साथ इन तस्वीरों को शेयर किया है

 उसने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "पावरहाउस माये मस्क #TBT के साथ" 

इंस्टाग्राम पर उन्होंने जो तीन तस्वीरें साझा कीं, उनमें पूजा बत्रा को मस्क के साथ कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिखाया गया है। पूजा बत्रा ने जहां कॉपर कलर का गाउन पहना है, वहीं माये मस्क, जो 50 से अधिक वर्षों से एक मॉडल रही हैं, ने लाल स्कर्ट और पुलओवर के कॉम्बीनेश के कपड़े पहने हैं। माई मस्क एयरोस्पेस कंपनी स्पेसएक्स और स्वच्छ ऊर्जा ऑटोमोबाइल ब्रांड टेस्ला के कर्ताधर्ता अरबपति उद्यमी एलोन मस्क की मां हैं।

तस्वीरें 2018 में चौथे वार्षिक सिनेफैशन फिल्म अवार्ड्स में ली गई थीं। यह समारोह कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में सबन थिएटर में आयोजित किया गया था। दरअसल पूजा बत्रा इससे पहले भी इस मुलाकात की एक तस्वीर शेयर कर चुकी हैं। 2018 में, पुरस्कार समारोह के कुछ दिनों बाद, उन्होंने ट्विटर पर माई मस्क के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें पूजा ने उन्हें 'प्रेरणा' बताया।

दिलचस्प बात यह है कि अपनी मां से मिलने से दो साल पहले पूजा बत्रा ने एलोन मस्क के साथ भी मुलाकात की थी। 2016 में गेम ऑफ थ्रोन्स के सीज़न 6 की प्रीमियर पार्टी में, उन्होंने न केवल सुपरहिट शो के कलाकारों और क्रू के साथ, बल्कि मिस्टर मस्क के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात की।

फरवरी में, पूजा बत्रा ने पार्टी से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्हें एलोन मस्क के साथ नजर आ रही थीं।

पूजा बत्रा को 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज पहनाया गया था। वह कहीं प्यार ना हो जाए, नायक और जोड़ी नंबर 1 जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं।

Latest Bollywood News