Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड जब संजय दत्त लगातार दो दिनों...

जब संजय दत्त लगातार दो दिनों तक सोते रहे, जागने पर कहा-मुझे बचा लो...

हर इंसान को नींद प्यारी होती है, लेकिन इस नींद ने संजय दत्त के ऐसे होश उड़ाए कि उनके आंसू थम ही नहीं पाए।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 31 May 2018, 21:37:05 IST

नई दिल्ली: हर इंसान को नींद प्यारी होती है, लेकिन इस नींद ने संजय दत्त के ऐसे होश उड़ाए कि उनके आंसू थम ही नहीं पाए। यासिर उसमान द्वारा लिखी गई किताब संजय दत्त में एक ऐसी घटना का जिक्र किया गया है जिसमें संजय दत्त दो दिन तक सोते ही रहे।
 
असल में संजय दत्त कि ड्रग्स लेने कि लत इस कदर बढ़ गई थी कि उन्होंने एक बार ड्रग्स का ऐसा मिश्रण ले लिया कि वह लगातार दो दिन तक सोते रहे, और जब वे उठे तो उनके कमरे में मौजूद नौकर उन्हें देखकर रो पड़ा। संजय दत्त ने उससे पूछा कि वह उन्हें देखकर रो क्यों रहा है तो उसने जवाब दिया कि वह दो दिन से सो रहे हैं, और सभी के उठाने पर भी नहीं उठे। इसलिए सभी घबरा गए थे। 

संजय दत्त को यह बात सुनकर यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उन्होंने खुद को आइने में देखा तो वह हैरान रह गए। लगातार सोने कि वजह से उनका चेहरा, आंखें और शरीर सूज गया था। और खुद को ऐसी हालत में देखकर संजय दत्त को लगा कि उन्हें कुछ हो गया है। वह घबरा कर अपने पिता के कमरे में गए और पिता को गले लगाकर फूट-फूट कर रोने लगे और बोलने लगे मुझे बचा लो, मुझे बचा लो। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन