A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब सुहाना खान ने पहनी मां गौरी की 13 साल पुरानी ये ब्लैक पोल्का ड्रेस, लगी बेहद खूबसूरत

जब सुहाना खान ने पहनी मां गौरी की 13 साल पुरानी ये ब्लैक पोल्का ड्रेस, लगी बेहद खूबसूरत

सुहाना खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी मां गौरी की ड्रेस पहनी हैं। बस सुहाना ने ड्रेस को अपने हिसाब से थोड़ी सी चेंज कर ली है।

<p>सुहाना खान-गौरी खान</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुहाना खान-गौरी खान

मुंबई: फैशन की दुनिया में, कुछ भी कभी फैशन से बाहर नहीं जाता है। भले ही ट्रेंड हमेशा बदलते रहते हैं लेकिन एक या दो दशक बाद  फिर वही फैशन और ट्रेंड लौट आता है। इसलिए अगर आप मां हैं तो अपनी पसंदीदा ड्रेस अपनी बेटी के लिए संभालकर  रख सकती हैं, हो सकता है बाद में वही ड्रेस फैशन मे हो। जी हां, गौरी खान और सुहाना खान को तो देखकर यही लगता है।

किंग खान की बेटी सुहाना ने हाल ही में अपनी और एक दोस्त की एक सेल्फी साझा की, जहां वाइट पोल्का डॉट्स के साथ एक ब्लैक ड्रेस में नजर आईं।  साटन की पोशाक उनपर खूब जंच रही थी। साथ में उन्होंने एक कैरी बैग लिया था। थोड़ा सा आंखों में मेकअप और हल्की गुलाबी लिपस्टिक में सुहाना बेहद प्यारी लग रही थीं।

हालांकि, यह ड्रेस सुहाना खान की नहीं बल्कि उनकी मां गौरी खान की है,  जिन्होंने इसे एक दशक से भी अधिक समय पहले पहना था। गौरी ने ड्रेस के ऊपर अपनी कमर पर एक मोटी डबल-बकल बेल्ट पहनकर ड्रेस को अपना ट्विस्ट दिया और अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने साथ गोल्डन क्लच कैरी किया। हालांकि सुहाना ने अपनी ड्रेस में बेल्ट नहीं लगाई थी।

Image Source : instagramसुहाना खान, गौरी खान
जब गौरी खान ओम शांति ओम के अंतिम क्रेडिट में दिखाई दीं, तो एसआरके और अर्जुन रामपाल द्वारा अभिनीत और फराह खान द्वारा निर्देशित फिल्म में गौरी ने उसी ड्रेस को पहना था।

Image Source : youtubeगौरी खान

Latest Bollywood News