A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के निधन वाले दिन उनके फ्लैट के बाहर नजर आई 'मिस्ट्री गर्ल' कौन है?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन वाले दिन उनके फ्लैट के बाहर नजर आई 'मिस्ट्री गर्ल' कौन है?

वीडियो में एक 'मिस्ट्री गर्ल' सुशांत के निधन वाले दिन 14 जून को बांद्रा में सुशांत के घर के बाहर नजर आ रही है। लड़की पीछे के दरवाजे से घर के अंदर दाखिल होती दिख रही है।

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TEAMSUSHANTSINGHRAJPUT कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कुछ ना कुछ नया सामने आता है। मामले की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है। सोशल मीडिया में सुशांत के फैन्स और फैमिली लगातार मांग कर रहे हैं कि केस की जांच सिर्फ सीबीआई करे और दोषी को सख्त सजा मिले। वहीं दसरी तरफ रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो में एक 'मिस्ट्री गर्ल' सुशांत के निधन वाले दिन 14 जून को बांद्रा में सुशांत के घर के बाहर नजर आ रही है। लड़की पीछे के दरवाजे से घर के अंदर दाखिल होती दिख रही है। साथ ही वो लड़की एक शख्स से बातें करती भी दिख रही है जो उस कमरे में भी था जहां सुशांत की बॉडी पाई गई थी। 

वायरल वीडियो ने अभिनेता के निधन पर कई सवाल उठाए हैं, लोग कह रहे हैं कि क्या सबूतों को मिटाने के लिए वो लड़की वहां पहुंची थी? इंडिया टीवी के सूत्रों के अनुसार, महिला की पहचान रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक की प्रेमिका जमीला कालुट्टवाला से हुई है और जिस आदमी के साथ उसे बात करते देखा गया है, वह दिवंगत अभिनेता का घरेलू सहायक दीपेश है।

दूसरी ओर, सुशांत के पूर्व स्टाफ सदस्य अंकित आचार्य ने दावा किया है कि कथित रूप से फांसी लगने के बाद सुशांत को अस्पताल ले जाते समय दो शव और दो एम्बुलेंस थे। इसके अलावा, अभिनेता को 30 मिनट की दूरी वाले कूपर अस्पताल में ले जाया गया, जबकि भाभा अस्पताल सिर्फ 7 मिनट की दूरी पर थी। सवाल उठाए जा रहे हैं कि अभिनेता को दूर के अस्पताल में क्यों ले जाया गया? इसके अलावा, दो एंबुलेंस क्यों थे? दिलचस्प बात यह है कि कूपर अस्पताल में दिशा सालियन और जिया खान का पोस्टमार्टम भी किया गया था।

इस बीच, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार, पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी, उनके नौकर सहित निजी कर्मचारियों से पूछताछ की है। सोमवार को, ईडी ने एक बार फिर रिया के सीए रितेश शाह को तलब किया है।

 

Latest Bollywood News